omg...Originally posted by: SoniRSippu21
Haan india wale 2am tak the yaha😳
Phir to mujhe piche ke page read karne padege
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
omg...Originally posted by: SoniRSippu21
Haan india wale 2am tak the yaha😳
Phir to mujhe piche ke page read karne padege
Hehe Neha n Mariya n Arul n Anysia ke saath maza aaya tha
Originally posted by: SoniRSippu21
Good morning🤗 hows morning so far?
Good good and very cold
How's the day for you?😆
anysia di ne mujhe dramatic bola hai...to is chiz pe khata bhi to utarna padega na mujheOriginally posted by: EmeraldPrincess
tu drame band kar warna qatl kar dungi main tera😈
Here also very cold kal toh snow hoga
My day was good, abhi webseries dekhrahi thi
areeee wahhhhhOriginally posted by: SoniRSippu21
Hehe Neha n Mariya n Arul n Anysia ke saath maza aaya tha
Mujse to itna jaga hi nahi jata
Haan mujhse bhi nahi, mein 12 or 1am max jagsakti hoon
Morning...🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Good morning guys...
Gm Nisha🤗