Next week tak aa jayega
Next week tak aa jayega
Originally posted by: merryyura
First pic dekho..
https://twitter.com/ShahidzAnnie/status/1338770188032909312?s=19
Nisha ab isse taadti reh 🤪
Save Kar liya...
Mein issh dekhte hi reh jau...
Originally posted by: EmeraldPrincess
humara bhi kaam ho jayega kabbu ka bhi🤣
Sahi baat hai 👍🏼🤣
Originally posted by: merryyura
Abhi yaad aaya. But jab bullet pehli baar padha toh gun dimag mei aaya 😆
Mujhe bhi pehli Ber ohi laga tha...🤪
hmm beard kya chali gayi biwi pe whole sale chance marne ki azadi aa gayi...beard k niche chupake rakhe the kya ye adaae🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
thi pehle se, ajkal bas dikhane lage hain🤣
Haan yaar Arya mai bhi wahi soch rahi hun 😭
Gharwalon ka aana nishedh hai yahan pe 😎
Special order by Vansh Boss
Originally posted by: merryyura
Next week tak aa jayega
Wait nehi ho raha...
Colors ab srif SR de raha hai sari serial mein...