Originally posted by: MafiaQueen17
Wahi Nisha ka kaand tera os 🤣
kaun jaane kya hone wala hai🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Wahi Nisha ka kaand tera os 🤣
kaun jaane kya hone wala hai🤪
Originally posted by: merryyura
Mujhe Rrahul ke hath mei ring jaisa kuch dekha. Jab helly mattress ke paas aayi tab. 🤔
theek se dekh na padega🤓
n as they r rehearsing so maybe they may wear later😳
Originally posted by: merryyura
Carry on Nisha 👍🏼
Yap oh scene Meri ankho mein ataaak geyi...
Kab ayega ye episode...
Originally posted by: EmeraldPrincess
kaun jaane kya hone wala hai🤪
Oh os sach ho jaye toh tujhe mein mithai khilaungi...🤪
Originally posted by: HeytzMaaneet
theek se dekh na padega🤓
n as they r rehearsing so maybe they may wear later😳
First pic dekho..
https://twitter.com/ShahidzAnnie/status/1338770188032909312?s=19
Nisha ab isse taadti reh 🤪
Originally posted by: merryyura
Okay thik hai. Uske baad aur sone ki himmat nahi karega woh 🤣🤣
humara bhi kaam ho jayega kabbu ka bhi🤣
SR mil jaye ya hot sizzling romance...
Originally posted by: SilentEyes7
Hn...CC wali kaand yaaf hai neha ki...
Abhi yaad aaya. But jab bullet pehli baar padha toh gun dimag mei aaya 😆
Originally posted by: merryyura
First pic dekho..
https://twitter.com/ShahidzAnnie/status/1338770188032909312?s=19
Nisha ab isse taadti reh 🤪
☺️☺️
5 Sec ke baad video bandh karta mujhe dekha tha aage kya hua 😆