Song ne jo role play kiya breakup meinπ€£π€£
Asli award ka hakdar toh ye song hai
Shawn mendesπ€ͺ
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Song ne jo role play kiya breakup meinπ€£π€£
Asli award ka hakdar toh ye song hai
Shawn mendesπ€ͺ
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mere do friends date kr rahe the
Unka jhagda hua
Toh ek so called gentleman ye song lgake meri female friend ko uda le gya
Saale ne breakup kra diya in dono kaπ‘
π€£π€£π€£
Sabi maya...
Jagat sangsar mein sab kuch maya hai...
Originally posted by: RishiGirl
Haaaattt be !!!
Kya dekhi IV mein...
dost ho to aesiπ€Originally posted by: RishiGirl
Main bhi tik hu yaaar
Kuch khaas nahi hai :))
Agar tere liye ab Saab tik chal raha hai toh phir main bhi Khush hu π teri dost hone ke naathe:)))
Originally posted by: RishiGirl
Achcha thatβs good
Enjoy kaaar tab tak :)))
I remember we used to have a gap of a month which was really annoying!!!
Haan yaar!
Itne gaps mei kisko padhne ka mann karega
I'm not studying for few daysπ
Originally posted by: AppleOfEye
Shushuπ€
Tujhe or ek link bheja...π
wo msg seen kar rahi hai kya ?Originally posted by: SilentEyes7
Mein usse do din se msg Kar rahi hu...π
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Song ne jo role play kiya breakup meinπ€£π€£
Asli award ka hakdar toh ye song hai
Shawn mendesπ€ͺ
Sach me π€£π€£
Originally posted by: SilentEyes7
Hn k ki ishq mein Ginni marjawan Aryan pagal karjawan...π€£
π€£π€£
Uske liye Ladki dhundh k fir marungiπ€ͺ
Waise ye Ladki dhundhna toh ek bahana hai
Asal mein Aryan Bechare ko paagal hone se bachana haiπ€£
Originally posted by: SilentEyes7
Dekhogi nehi???
I dont know yaar