Originally posted by: veil_of_roses
Lol.. I have been MIA lately, so no clue about drama. work & homeschooling has been taking up my time.
Par IMMJ2 ki story bilkul toss mein hai
Busy life ... I understand π
You take care π€
agar aap hote tho bhi pata nahi chalta ..
very less members knew about it π€
Previous 2 CC's drama have created ruckus among some members ... so this title π€ͺ π€·π»ββοΈ
Really??
When did such a thing happen???
Originally posted by: MafiaQueen17
Mene kuch nahi kiya
Tum meri pyaari Yaya ho π€ β€οΈ
Tum koi hungama nahi karti ho ... sirf kaand karti ho π€£π€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Esa kya any π€
Me wahi sochu me bichari mene to kuch kiya he nahi he π
un dono se hi puch π€
Tum meri pyaari Yaya ho π€ β€οΈ
Tum koi hungama nahi karti ho ... sirf kaand karti ho π€£π€£
yes honey bunnyπ€
Kitni acche se janti ho muje tum π€£π€£
Esa lag raha he dono ne tumhe bhot paresan kiya he π€
Maine previous 2 CC mention kiya na
Tum kaha thi kal π
I came online at 7pm yesterday
I myself was shocked knowing what happened to me yesterday ππ
70+ CC saath mei khatam kiye hai hum .. itna toh janti hu π€£
mujhe laga Nnie ko bhi moi janti hu π
but I guess, I was wrong π€ͺ π€ͺ