Originally posted by: Gurikaur_ginni
Pta ni yrr ab woh baat ni rahi
Na serial mein
Na hi mere deewanapan mein serial k liye
Wo tadap hoti thi na episode dekhne ki...wo chali gai ab...
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Pta ni yrr ab woh baat ni rahi
Na serial mein
Na hi mere deewanapan mein serial k liye
Wo tadap hoti thi na episode dekhne ki...wo chali gai ab...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sach kaha pagal banaya humme.. 😆
Mein ph aur season 1 ke twist ke chakkar mein aa gaye..
🤣
maine 2012 mei join kiya ... D3 keliye
beech mei shaadi-baccha sab ko leke inactive thi
ab Marjawan ki wajah se wapas aayi hu 😆
Wow! Main shuru se IMMJ tak silent member thi 😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sach kaha pagal banaya humme.. 😆
Mein ph aur season 1 ke twist ke chakkar mein aa gaye..
Me season 1 ki wajah se nahi par PH ki wajah se aai
Mamta se jyada umeed thi...
Mujhe simple story bhi chalti...agar couple mujhe Sandhir Devakshi ya Vitharv jaise hote
Originally posted by: Manisha_IF
Wo tadap hoti thi na episode dekhne ki...wo chali gai ab...
Haa wohi
Pehle BTS dekhkar pagla jaati thi mai
Aur ab BTS dekhkar I m like whatever🤣
tum isi forum me active member bani ?Originally posted by: scorp1AN
Wow! Main shuru se IMMJ tak silent member thi 😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Paagal ladki
Sahi tha wo serial kitne funny characters the
Bua g mami NK khushi
Ha wahi toh 😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haa wohi
Pehle BTS dekhkar pagla jaati thi mai
Aur ab BTS dekhkar I m like whatever🤣
Mujhe ab edit banane ka mann bhi nahi hota😭😭😭
Kabse maine CG me koi new edit nahi post kiya
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Pta ni yrr ab woh baat ni rahi
Na serial mein
Na hi mere deewanapan mein serial k liye
😆baat to sahi he initial episodes kuch or he the compare to current one 🤪
Or abhi build up chal raha he but still ab zyada khich diya he cvs ne time for some clarity
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe ab edit banane ka mann bhi nahi hota😭😭😭
Kabse maine CG me koi new edit nahi post kiya
Sai aur virat pe bna edit
Wo kal wale episode mein wo champi wala scene kitna cute tha
Aur shaadi k pehle bhi bade cute scene the unke