IMMj CCC #72 Queen Yaya Ki Honey Nnie- Page 84

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

25.7k

Users

23

Likes

972

Frequent Posters

Gurikaur_ginni thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y

Writers pagal hai aur much nahi....

Writers ke galti the teeno character aur anu pe jyada focus kiye.. Kitne aache acche supporting character hai unke be aache story dekhate..... Par nahi... Sub stories dekhane sab character ko aacha thrill hota..

Thriller woh kya hota hai gauri😆

Iss show mein thriller jaisa kuch ni hai

Paagal bnaya gya hmara😒

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Gurikaur_ginni

Kitna tang kiya tha usne Arnav ko uss time pe🤣

Bada maza aata tha yaar 🤣

Uska wo muh khulla haww bhot miss karti hu 🤣

Gurikaur_ginni thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Itna lambaa naam

Gauri kumari sharma

Om ki surname kya thi ?

Oberoi thi bey

Gurikaur_ginni thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y

i am fine🤗

Kaise the exams?

Achhe the

baaki results btayenge 🙈🤣

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Gurikaur_ginni

Haa kind of utar gya😆

But show mein interest vapis ni aaya abtak

Isliye forum se gayab rehti hu jyadatar🤣

Ohh esa he 😆

Actually me show chal bhi esa he raha he gap mara ho toh not catching enough 😆

Gurikaur_ginni thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Bada maza aata tha yaar 🤣

Uska wo muh khulla haww bhot miss karti hu 🤣

Paagal ladki

Sahi tha wo serial kitne funny characters the

Bua g mami NK khushi

Gurikaur_ginni thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Ohh esa he 😆

Actually me show chal bhi esa he raha he gap mara ho toh not catching enough 😆

Pta ni yrr ab woh baat ni rahi

Na serial mein

Na hi mere deewanapan mein serial k liye

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago
me to bhul ho gai😂
Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Gurikaur_ginni

Thriller woh kya hota hai gauri😆

Iss show mein thriller jaisa kuch ni hai

Paagal bnaya gya hmara😒

sach kaha pagal banaya humme.. 😆

Mein ph aur season 1 ke twist ke chakkar mein aa gaye..

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Gurikaur_ginni

Achhe the

baaki results btayenge 🙈🤣

aache the na.. Toh end result be aacha hoga😆🤗
Edited by D_e_s_t_i_n_y - 5 years ago

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".