Progressive Riddhu humari😎
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Progressive Riddhu humari😎
Originally posted by: Pavi10989
I am enjoying yo guys commentary More than show 🤣
🤣
Thank you thank you
How come there is ads twice tday 😳 during the epi????
Originally posted by: Manisha_IF
Iski har harkat vansh se kyu milti hai ?
🤣Kyunki according to Vihaan babu unka research bahut thorough hai
Itna thorough ki private moments tak pata chal jata hai unhein
Originally posted by: Manisha_IF
🤣🤣🤣mujhe bada mazaa aata hai wo gaana jab bhi aata hai Rangu ki Screen pe
Aaj ek time pe bottom montage pe woh nach Rahi thi 🤣
Kitna funny tha woh
How come there is ads twice tday 😳 during the epi????
Abhi recently shayad do ads aa rahe hain.. 🤔
I am sad that Riddhu isn't recognising ViVa touch 😒 kya yaar how come she doesn't recognise it
How come there is ads twice tday 😳 during the epi????
Yaa this is happening for the first time ,I hope it’s a good sign that the show has got more advertisers 😕
Originally posted by: arryline
🤣Kyunki according to Vihaan babu unka research bahut thorough hai
Itna thorough ki private moments tak pata chal jata hai unhein
Vihaan ne zarur IMMJ2 dekhi hogi 😎