Tujhe kya laga?😳
Tujhe kya laga?😳
Originally posted by: merryyura
Tujhe kya laga?😳
mujhe laga pata nahi tu kya bol rahi hai🤪
Vansh might think inside-
Kya zamana aya hai, meri hi biwi mere paiso se Mujhe hi Vansh banake mere hi ghar pe le jaa rahi hai🤪🤣🤣
PhD kiya hai pati babu ne
Look out for his smirks during their scenes today
Originally posted by: AppleOfEye
Vansh might think inside-
Kya zamana aya hai, meri hi biwi mere paiso se Mujhe hi Vansh banake mere hi ghar pe le jaa rahi hai🤪🤣🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: arryline
PhD kiya hai pati babu ne
Look out for his smirks during their scenes today
Haanji usse hi dekhne ke liye iss dow digi ko tolerate kar rahi hun 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Vansh might think inside-
Kya zamana aya hai, meri hi biwi mere paiso se Mujhe hi Vansh banake mere hi ghar pe le jaa rahi hai🤪🤣🤣
And mujhe mere jaise behave karne ki training bhi degi 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Vansh might think inside-
Kya zamana aya hai, meri hi biwi mere paiso se Mujhe hi Vansh banake mere hi ghar pe le jaa rahi hai🤪🤣🤣
🤣😆
Aj episode Meri mom dekha Rahi hai...
Mein boli vansh k scene a geya toh hula lena...
Originally posted by: merryyura
And mujhe mere jaise behave karne ki training bhi degi 🤣
Issi bahane Vansh will get to know uski biwi usse kitne acche se observe karti thi😉☺️🤣