Originally posted by: EmeraldPrincess
ab ye tehelka mat machao yaar😳
Dhua Dhua se dar lag rha hai..😅
PH ko pata hai konse pics release krne hai...last time KC ke waqt dream sequence ke pics release kiye the...
Originally posted by: EmeraldPrincess
ab ye tehelka mat machao yaar😳
Dhua Dhua se dar lag rha hai..😅
PH ko pata hai konse pics release krne hai...last time KC ke waqt dream sequence ke pics release kiye the...
Originally posted by: Tejaswini240896
I hope Vihaan's entry dream naa hooo...😭
Naaa FD cherish studios mein jaake marenge agar dream hua toh 😆
Maybe Tanvesh ke saath Ridz ke dreams bhi chala gaya ho
Originally posted by: Tejaswini240896
Dhua Dhua se dar lag rha hai..😅
PH ko pata hai konse pics release krne hai...last time KC ke waqt dream sequence ke pics release kiye the...
kya pata kya phuka hai waha😆
pehle yaha update padhungi phir episode dekhungi🤣
Originally posted by: merryyura
WOH AAYEGI! 😎
kaun ayegi?😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
kaun ayegi?😳
Episode start ke pehle recap mei Vihaan ne yeh kaha
Woh Aayegi 😎
He Meant riddhima will come to him to seek help & Riddhu usko Vansh banake VR mansion le jayegi😎
oh accha😆
tune to dara hi diya🤣
Originally posted by: AppleOfEye
He Meant riddhima will come to him to seek help & Riddhu usko Vansh banke VR mansion le jayegi😎
Yep. He's so confident in his wife.
Woh Aayegi 😎