Jaan Season 14 ka ACash hain.😆
Jaan Season 14 ka ACash hain.😆
Originally posted by: Deadinside
Naam he itna unique hai bhai. Ek baar main samaja he nhi. 😒
Chad na settle with Patutie or whatever...khud naam rakhde 😆
Nikki - Chichaa ko tu(Pavitra) pasand aane lagi hai
Pavitra - mujhme napasand aana wala kuch hai kya....😳🤣
ha aapki sureli awaaz 🤣
Jasmin ne sir pe kya lagaya hai ye 🤣
Bhai yeh paani ki bottle leke mat dance kiya karo, katayi daaru ki bottle lagti hai dur se. Nashediyo jaise.
Aur wahan twitter pe 2014-2016 saal mai jo iss ne tharki tweets likhe the uss pe babaal chal raha tha .. iss ko kaun milegi? Iss ka kuchh nahi hona and what not 😂😂Originally posted by: Deadinside
Suddenly isko apni GF ki yaad aagyi, Itne din kya thailand vacation chal raha tha?!
Sab ka popat hua hai.. isse bolte hai "player"😆
😭
Merko bhi party karna hai
Jaan looks like that kid jo fake id leke club mein ghus jata hai 😂😂😂😂😂
Originally posted by: hasini009
Jaan Season 14 ka ACash hain.😆
ACash was far more entertaining and individual
DJ chetas playing song for one after other.. Pehle Rahul, then Nikki...