I think this proposal was very cute
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
I think this proposal was very cute
BB kaise hain aap log??
Sab dhele dhele.. Thik hai..
Me.. Where's the Josh?? 🤣
Jab propose bhi kar diya hai aur raat ko music party bhi hai issi bahane Rahul ko barat ke saath bhej do 😂😂😂😂
Jaan sabse zyada khush nikki is safe from rahul.
Disha would disappoint all the women. How can you like a creep like this?
BB party.. All night 🥳
Originally posted by: Cookermaichane
aree vote karwate hai
Paar elimination nahi hai Diwali ki karaan 🤣
Haa sab nautanki hai🤣
Naam he itna unique hai bhai. Ek baar main samaja he nhi. 😒
😆 Arey bhai agla din challu hogya abhi tak wohi sawaal.. I saw in MF some one even called Pataudi ... Saif ki family member bna diya
Hatta Katta sa Aly ye bachchon jaisi uool jalool harkatein karte huye aur bhi cute sa lagta hai😳
Aye haaye ye kya hai sab ?
Sajan ghar aaye all nonsense
🤢