Sallu - aap dance kis k sath karte
Punit- Nikki...woh dance kar leti hai .. (laughingly) jaisa bhi karti hai par kar leti hai (guess he has seen her navratri wala dance)🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Sallu - aap dance kis k sath karte
Punit- Nikki...woh dance kar leti hai .. (laughingly) jaisa bhi karti hai par kar leti hai (guess he has seen her navratri wala dance)🤣
Colors ka fixed hai. Hype Eijaz, Nikki, Jaan, Pavz every wkv , joke on Rubinav, Jas
Garmi ka flashback.
Anyways Aly ne gut gut ke chalo kardiya.
Salman to hms chalo abhi sabko pata hai kaise dance nahi karna hai. 😆
LMAO Shardul says he has no BUMS toh Garmi step nahi hoga🤣
Shardul kya bol raha hai.. He is seriously unintentionally funny 😆😆
Now garmi dance
Rahul Abhinav Jaan Shardul
On stage
Salman (dancer) showing dance steps
Why is the camera focusing on Ejaz so much. Am kinda creeping out kuch toh gudbad hoga.
Ye season me original content itna kum hai ek hi song pe repeat dance
Haye garmi once again 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Why they doing WAP dance on Garmi?