arre mko kya tension....tmlg ho n yaad dilane k liye🤣🤣🤣Yaad rakhna🤣
arre mko kya tension....tmlg ho n yaad dilane k liye🤣🤣🤣Yaad rakhna🤣
Originally posted by: Khushi1311
wahii n🤣...enke ways government to pta chale to ...
Save water ke posters alg hi design aur tagline ke sath bnna shuru ho jaaye🤣🤣🤣🤣🤣
WTF
🤣
Bholi 😆
Hnji🤣..koi doubt🤣🤣🤣
Fire brigade ready h 🤣
Good good...kaam aayega🤣
🤣🤣🤣🤣🤣
acha dekhtii hoon...raat tk update krtii hoon😆Originally posted by: Hannie_Fan
Chalegi magar zyaada der na karna
Around 9 ...10 or so...😆
Originally posted by: Khushi1311
arre mko kya tension....tmlg ho n yaad dilane k liye🤣🤣🤣
Vo bhi h 🤣
yep...wase bhi tmharii memory bhut achii h...jasoos bhi ho...Vo bhi h 🤣
Fire brigade bhi bulwa hi li ho....
Tm hi yaad dilana🤣🤣
Originally posted by: Khushi1311
missed it😵
But uncensored ki maang ke baad...anjali ne sbki pyaas badha di🤣 Sbke hidden talents samne aagye🤣🤣🤣🤣
Dil chota naa kar 🤗
Cure me vali story padh lena comments ke saath padh lena😆
Vese ye raha
Foundation means base
Saare base ka gyan 😆
🤣🤣
Red
Haa fir sordid MiNeil ka janam hua🤣
Originally posted by: Khushi1311
wahii n🤣...enke ways government to pta chale to ...
Save water ke posters alg hi design aur tagline ke sath bnna shuru ho jaaye🤣🤣🤣🤣🤣
Tharkiness jagaye ek saath nahaye 🤣🤣🤣
Dil chota naa kar 🤗
Cure me vali story padh lena comments ke saath padh lena😆
Yeahhh🤩🤩🤩🤩
Vese ye raha
Foundation means base
Saare base ka gyan 😆
Ohho....mko to kch aur hi lgta tha foundation mtlb🤣🤣🤣
🤣🤣
Thank you❤
Red
Haa fir sordid MiNeil ka janam hua🤣
Yeah...rani sa ne raja sa se inspiration lekr praja ka pura dhyaan rakha🤗🤗
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974