Akshay ko kuch bhi keh sakta hai par bande ki energy is Umar main bhi👏
Akshay ko kuch bhi keh sakta hai par bande ki energy is Umar main bhi👏
Originally posted by: Stark_Wolf
Akshay ko kuch bhi keh sakta hai par bande ki energy is Umar main bhi👏
I think his life style speaks
Free mein Ayushman ke Bala ka promotion ho raha hai.
the step is cringeworthy and downright vulgar
Bala challenge se yaad aaya, Bhai ne Kartik ko Munna Badnaam challenge diya tha, aur 2-3 ko challenge karne ko kaha tha. Kartik challenged Annie Pee and Bhumi if I am not wrong. LOL... None accepted the challenge.
I don't even know about this movie lol. Was MIA.
Bala challenge se yaad aaya, Bhai ne Kartik ko Munna Badnaam challenge diya tha, aur 2-3 ko challenge karne ko kaha tha. Kartik challenged Annie Pee and Bhumi if I am not wrong. LOL... None accepted the challenge.
What a snub
I like the song. This is the most weirdest song of this decade.
https://x.com/i/status/2043336954436280555
https://x.com/i/status/2049452837244174606
https://x.com/bekhayalime/status/2043279692745314709?s=20
Katrina Kaif, Vicky Kaushal and Shyam Kaushal new video https://x.com/katrinauniqued/status/2092507645336772893?s=46 t=gmo_g396jwmtO4eUOAuljw
Hrithik Roshan on Jailer 2 sets photos He did a cameo https://www.instagram.com/p/DZ9K8mFE4aq/?img_index=2 igsh=Y3M2MjAya2g1dmRq
3