Bollywood Chitchat #10- Page 29

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

154.8k

Users

50

Likes

976

Frequent Posters

707793 thumbnail
Posted: 7 years ago

Andar se hum sab hai to kamine hi wo alag baat hai chode main aate hai to gyani ban jate hai .....Kabir Singh.....100 crore 😆

Ur-Miserable thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 7 years ago

Originally posted by: ZanduBaaM

Andar se hum sab hai to kamine hi wo alag baat hai chode main aate hai to gyani ban jate hai .....Kabir Singh.....100 crore 😆

FAN ke time ke SRK fans ki tarha audience ko gaali dena ban karo lol.

707793 thumbnail
Posted: 7 years ago

Originally posted by: Thug-Leader

FAN ke time ke SRK fans ki tarha audience ko gaali dena ban karo lol.


abe gali nahi de raha be .... acting mast ki hogi ladke ne but subject theek nahi tha bole to content ...in today's world where Violence is increasing day by day against women wahan aisa subject kuch chaman ko aur encourage kar deta hai......

how many girl want this kind of men in their life or how many of male family member want this kind of person will be associated with their female family member... answer hoga NA ..isliye bola Acting jabardast ki hogi but content main locha hai ....

707793 thumbnail
Posted: 7 years ago

waise koan surgery karwayega aise doctor se 🤣 surgery to door sala koi bukhaar ki bhi dawai lene jaye agar pata chal ke yeh wala doctor to toon rehta hai subha shaam .....

Ur-Miserable thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 7 years ago

Originally posted by: ZanduBaaM


abe gali nahi de raha be .... acting mast ki hogi ladke ne but subject theek nahi tha bole to content ...in today's world where Violence is increasing day by day against women wahan aisa subject kuch chaman ko aur encourage kar deta hai......

how many girl want this kind of men in their life or how many of male family member want this kind of person will be associated with their female family member... answer hoga NA ..isliye bola Acting jabardast ki hogi but content main locha hai ....

bhai tujhe kiyu lagta hai jinhone bhi movie dekha woh bahar nikalke ladki logo ko thappad marne ke liye utsukh honge?? Ya phir kiss karne ke liye??

Bhai kuch chaman logo ki waaze se sab ko MCP karar dena is so generic. Uri hit huyi, tab narrative(not yours) tha ki, all Indians have become jingoistic, ab Kabir Singh ke time misogynistic.

Aur content mai, kabhi bhi uski toxic behavior ko okay nahi dikhaya. Log aise bolte hai jaise, jab usne Preeti ko thappad marra, background mai mass bgm chal raha tha, aur uski jhulfe udd rahi thi, aur woh style se chal raha tha. Jab ki woh scene mai ek intense scene tha.

Movie ki treatment mai koi problem nahi hai, logo ki soch mai hai.

Jo launde lapado ne taaliya mari thi during the slap scene aur knife scene woh toh hamesha se hi madarchod they.

707793 thumbnail
Posted: 7 years ago

Originally posted by: Thug-Leader

bhai tujhe kiyu lagta hai jinhone bhi movie dekha woh bahar nikalke ladki logo ko thappad marne ke liye utsukh honge?? Ya phir kiss karne ke liye??

not 100% but agar 0.5% ne bhi yeh kiya to its bad....

Bhai kuch chaman logo ki waaze se sab ko MCP karar dena is so generic. Uri hit huyi, tab narrative(not yours) tha ki, all Indians have become jingoistic, ab Kabir Singh ke time misogynistic.

sab ko nahi bola be , jo sabko ko bol rahe hai wo gadhe hai ....mera sirf itna kehna hai ki acting enjoy karo magar bekaar main content ko defend mat karo sidha bolo haan content main prob hai but acting jabardast hai ....

Aur content mai, kabhi bhi uski toxic behavior ko okay nahi dikhaya. Log aise bolte hai jaise, jab usne Preeti ko thappad marra, background mai mass bgm chal raha tha, aur uski jhulfe udd rahi thi, aur woh style se chal raha tha. Jab ki woh scene mai ek intense scene tha.

the happy ending always encouraged the people ki end main sab theek ho jata hai ...wahi is ke climax main dikha diya ..yani kuch bhi qtiayapa karo end main ladki tumhari

Movie ki treatment mai koi problem nahi hai, logo ki soch mai hai.

ek dum sahi bola logo ki soch main aur usi soch ko aisi movie aur jayda encourge karti hai

Jo launde lapado ne taaliya mari thi during the slap scene aur knife scene woh toh hamesha se hi madarchod they.

ab yahi chaman aur bade wale chaman banegey ..society main 99.99% log ek dum bindaas hai dikkat to sirf 1% ki wajah se

Zeal17 thumbnail
Posted: 7 years ago

If people didn't have problem with VDW, they shouldn't have problem with KS either.

FlourishedPeony thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Love Couple India Season 2 Thumbnail + 4
Posted: 7 years ago

These paps 😒. It's so obvious that the kid was feeling uncomfortable. The best they could do is stop after the initial clicks.

Ur-Miserable thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 7 years ago

bhai agar tune sab ko nahi bola toh kiyu tu ne kiyu KS ki 100 crores ka credit sab ke kamine paan ko diya.


Aur woh kamine toh kisi se bhi encourage honge , Sanju ki 309 ghapaghap, Ram ki certificates, Keshav ki stalking, Badri ki persistence, Bablu ki dominance, Radhe ki toxic masculinity and so on.

Content mai misogyny tha, not denying it, but content mai encourage kiya gaya tha bolna is not looking at it as a big picture, rather concentrating on small details aur hawwa bana dena

Related Topics

Bollywood thumbnail

Posted by: mintyblue · 19 days ago

2001: Yes, I’m Going There Again. I get it. I’ve already raved about the music of 2001. More than once. At this point, the forum probably sees...

Expand ▼
Bollywood thumbnail

Posted by: oyebollywood · 1 months ago

...

Expand ▼
Bollywood thumbnail

Posted by: Briaahna · 1 months ago

Nah nothing about Bollywood here , nothing When you have true citizens like this what else one needs A true gem I would like to share this video...

Expand ▼
Bollywood thumbnail

Posted by: mintyblue · 1 months ago

Everything about Bollywood feels... manufactured these days. Not just the films. The hype. The "record-breaking" headlines. The carefully...

Expand ▼
Bollywood thumbnail

Posted by: priya185 · 1 months ago

Bollywood celebrities watching cricket Kriti Sanon https://www.instagram.com/p/DazMBQQjVa5/?igsh=ZmVhZnY1c2xiOGoy

https://www.instagram.com/p/DazMBQQjVa5/
Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".