

Har Insaaan ka har sapna pura nei hota , aur har insaan bajaj nei hota ❤️ 🤗
☺️ he is looking hot
Tip tip barsa Pani .Pani mein Aag lagadi☺️
Originally posted by: opsora2090
Har Insaaan ka har sapna pura nei hota , aur har insaan bajaj nei hota ❤️ 🤗
❤️
Originally posted by: opsora2090
Har Insaaan ka har sapna pura nei hota , aur har insaan bajaj nei hota ❤️ 🤗
I have full faith on Ksg and his acting skills😎
bas CVS is irritating .hope they keep this swag and smartness in him forever
Originally posted by: Jodha_Rani
I have full faith on Ksg and his acting skills😎
bas CVS is irritating .hope they keep this swag and smartness in him forever
chalo abhi ke liye toh exciting time hi lag raha hai :)
attempted to make a gif for the Monday's Preview

Want to kiss him hard
@bepannah you didn't come to the cc?


.