arre na na ab to fast track me chal rha hai showOriginally posted by: dusk2dawn
Yeh log elastic ki tarah wapas se stretch karenge tracks toh air zyaada boring ho jaayega..
arre na na ab to fast track me chal rha hai showOriginally posted by: dusk2dawn
Yeh log elastic ki tarah wapas se stretch karenge tracks toh air zyaada boring ho jaayega..
my small brother is making night tea for me😆 ..Originally posted by: dusk2dawn
Np dear me too making our morning tea..😂
hme kalma separation bardaast nhi ho rha. ......aur ha sampada bhi malhar ke room me bardaast nhi ho rhi 😡...need kalma union soon
Hello hi anyone for chai??😆
Mai to already pi rhi ...baithe bithaye chai Milne ka mazaa hi kuch aur hota hai😆😆Originally posted by: dusk2dawn
Hello hi anyone for chai??😆
kusti to nhi ldenge naa .... Vaise show me mallu jitega par agar asli to phir🤔🤣
Bjag gye Kya sab 🤔🤔🤔
Originally posted by: rammehra103
Mai to already pi rhi ...baithe bithaye chai Milne ka mazaa hi kuch aur hota hai😆😆
Idhar baithe bithaye kuch nahi milta..😆
Ya meri sasuma ka beta sometimes cooks for me when I am sick and depending on his mood..😆
Originally posted by: rammehra103
Bjag gye Kya sab 🤔🤔🤔
Arey ithe hai apun..🤗
Originally posted by: rammehra103
kusti to nhi ldenge naa .... Vaise show me mallu jitega par agar asli to phir🤔🤣
Asal me nahi hoga.... Sab show me attire me hai...