Originally posted by: arfanazneen
Oye! Mujhe real sequence chahiye bas. Poori party me sabke samne both of them dancing
Sis hogi na toh kaise hoga.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: arfanazneen
Oye! Mujhe real sequence chahiye bas. Poori party me sabke samne both of them dancing
Sis hogi na toh kaise hoga.
Originally posted by: Angelicdiya
Woh toh Mistu ke sath jab hota hai tab woh characterless hai, warna bohot pyar karte hai sis fan usse. 😆
🤣 is pyar ko hum kya naam de
Originally posted by: pranurosid
When will our MisHaan get some free time😭
I wish some client call sis for urgent work & she left the party. Phir MisHaan sath mein dinner date mein jaye
Originally posted by: Vartika026
Let it be the real one....both of them....dreamy couple... dancing on Arijit Singh's song💜💜💜😍😍😍😍
Arey mujhe uspe chaahie..
Koi mujhko yu mila hai, jaise banjare ko ghar or
Bol do na zara, dil me jo hai chupa, mai kisi se kahunga Nahi 😍😍😍😍
yeah that would be good Mishaan will get some alone time togetherOriginally posted by: Angelicdiya
I wish some client call sis for urgent work & she left the party. Phir MisHaan sath mein dinner date mein jaye
Originally posted by: Vartika026
🤣 is pyar ko hum kya naam de
Khayali polao wala pyar🤣
lol 😂😂Originally posted by: Vartika026
🤣 is pyar ko hum kya naam de
Originally posted by: pranurosid
Sis hogi na toh kaise hoga.
Woh Ruhaan ko trick karna hoga...koi to bahane se dance with Mishti
whoopsOriginally posted by: Vartika026
She must've been expecting an om shanti om moment..... Poptat ho gaya....upar se Ruhaan hasne bhi laga🤣
Originally posted by: Angelicdiya
I wish some client call sis for urgent work & she left the party. Phir MisHaan sath mein dinner date mein jaye
Ye ho sakta hain..Cvs just check our AT for ideas😉Already u ppl copied many😆