Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Posted: 6 years ago

thanks..

keep reading..
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Part 8:-

Here arjun starts his car..n started thinking what to gift riya today..

Riya(while arranging flower petals in big glass bowl ,in mind):-bas aaj muze kisi tarike se arjun ji ka accha mood dekhke unse baat karni he..unhe bas ek baar doctor se milne ke liye ready karna hoga..

Arjun is drving..

Arjun(in mind):-kya karu..??kya du riya ko..??aaj ke din woh meri zindagi me aayi thi..kuch toh special karna hoga..??par kya..??

Here in arjun's home..

Riya look to wallclock..

Riya(mutter):-arjun ji shayad office se nikal gaye honge..

same time she hear a loud breaking sound from study room..

she get shocked..

riya slowly walked to study room door..

riya(mutter to herself):-open karke dekhu..??lekin arjun ko pata chal gaya toh..??

she was about o hold the nob of door..then suddenly the doorbell rings..

riya walk to main door of flat n saw through magical eye some kids are standing on door..

she open the door..

riya:-kya hua baccho..??

one of kid:-aunty hamara ball aapke ghar me aa gya..

she realize that sound was nothing but kids ball has break window of study room..

another kid:-sorry aunty ..plz..hamara ball wapas de do..aage se aise nahi karege..promise..plz ball wapas do..

they all make puppy face..

seeing them riya giggles lightly..

riya:-ok..tum log yahi ruko..mein aati hu..

she walked to door of study room..but stop there..

riya(in mind):-kya karu..??arjun gussa ho gaye toh..??par unhe pata toh chalna hi he..woh toh ye sab camera's through dekh hi lenge..par chote bacche he..unse arjun ko kya problem hogi..??mein arjun ko bata dungi mein sirf ball lene ke liye andar gayi thi..ofcorse woh toh unhe recording me dikh hi jayega..

she finally open the door of study room..n walked inside..

she saw a window glass is broken little..n ball is lying on floor ..she took the ball in hand n walked out of room..

she give the ball return to kids..

kids:-thank u aunty..

riya smiles..kids left..riya close door..n walked to study room again..

she decided to clean the room as glass pieces are lying floor everywhere..

she clean it properly..she saw a pen is also lying on floor..she took it..n open the drawer of table to put the pen there..

when her gaze fell on diary which is in the drawer..she take out the diary..she saw lots of photos lying in the drawer..

riya put the diary on table..n started looking the photos..

but before she could see them her gaze fell on diary one photo is also coming out of it..

she took the diary n open it..

she saw a photograph there..she can easily recognize middle age suryakant in that photo..besides suryakant 7-8 years old boy is standing(she smiles thinking its her arjun)..arjun is holding hand of someone whose face is cut by repeated strokes of pen..but from cloths she realize it's a woman..

riya(in mind):-arjun ji ki ma..??ha..wahi ho sakhti he..its family photo..baba,arjun aur arjun ki ma..par..fir ye photo aisa kyo ho gaya..??sirf unki ma ka chehra hi kharab kar diya he..??kisane..??oh my god..arjun ne kiya he ye ..??shayad apna gussa unhone aise nikala ho..

riya kuch pal ke liye sochti rehti he..par fir aakir diary ka first page open karti he..

waha pe just naam likha hua he..

"arjun Suryakant rawte

She goes on second page..she read the date..

Riya(in mind):-oh..ye shayad arjun ki college ke dino ki diary he..

She started reading it..

Here arjun is driving n thinking about him n riya..

Arjun(in mind):-yakin nahi hota tumhe meri zindagi me aaye ek saal ho gaya..tumne meri zinagi pyar se bhar di..warna tha hi kya mere zindagi me..

He started remembering his past..

(written in diary..n riya is reading this..n on the other hand arjun is also thinking n remembering the same part of his life..)

"meine toh suna tha ke school aur college me sabko dost mil jate he..but may be I m the exception..i never find any friend..

Par may be ye diary naam ka ek tarika mil gaya he jisse mein apne dil ki baat likh sakhu..n most important thing is what ye diary na muzse koi shikwa karegi na gussa karegi..bas muze sunegi..

College ka last year he..par sach me koi aisa nahi mila jisse mein dosti karu..sach kahu toh shayad mein bhi utna try nahi kiya..

Khair muze mere life ka aim mil gaya he..ek police officer banana..crime aur criminal ko mitana..ye last year khatam hoga fir mein IPS ke liye aur acchese prepare karna suru kar dunga..

Baba ka bhi yahi sapna he..waise bhi baba muze kisi chezz ke liye force nahi karte..i always wonder ke unke jagah koi aur hota toh yahi kehta ke kyo ye khatro se bhara job kar rahe ho..business join karo hamara n be ur own boss..

But baba understands me..

Kash koi aur bhi hota jo baba ki hi tarah muze support karta ,understand karta..but no..she is nowhere..nowhere in my life..i hate her..

(riya turn the page)

"its mother's day today..

Why the hell they celebrate it..??they have their mother..everyone has..not..not just me..

Because she left me..she left my baba n me..

She left a kid of 10 years old..left to live with whom she love..

I hate her..she is disgusting..i even don't want to remember her..

(next page)

"Whenever I tried to forget her..i remember her more..

Aaj bhi yaad aata he muze..unke aur baba ke zagade..

Ek din mein apne room me khel raha tha..unke zagadne ki aawze sunke bahar aaya..

Aai was yellin to baba..bas bahot ho gaya..mein tumse tang aa gayi hu..

Baba was yelling to her " oh tang aa gayi ho..??gr8..yahi he tumhare sanskar jo tumhare ma baap ne tumhe diye he..apne pati ke liye thodi si toh izzat rakho dil me..

"

Riya stop reading in mid..n put her palm on her mouth..

Riya(in mind):-pati ki izzat rakho..??toh arjun ke dil par inn sab bato ka itna galat asar pada he ke issliye woh muze unhe arjun ji kehne ko bolte the..aur tum nahi aap kehke bulao ye bhi bola tha..oh god..

Here while driving arjun also remembering his dredful past n same fight of his parents..

Arjun(in mind):-mere aai ne mere baba ki kabhi izzat nahi ki..she don't respect him..n that's why she left him..but riya respects me..yes she respects me..she calls me arkjun ji n aap..n even she get agree to my all things..

(back to diary..riya is reading this..n on the other hand arjun is remembering this while driving..)

" Ek Aur din Ghar me party chal rahi thi..I was getting bore among the elders..n my so called mother has invited her colleagues too for this party..

She is ignoring my Baba n his guests..

Baba drag her away..I too go behind themn mistakenly hears them..

Baba was saying to her..Ur all attension to Ur guests..I don't realize why u invite Ur colleagues at our family party..

She angrily said to him..they are like family to me..

Baba too get angry n said..yes ..they r Ur family..everyone are in Ur family..except me isn't it..?Apne colleagues ko personal life se dur rakhna chahiye itna bhi professionalism Nahi he tum me..?

She Strom her foot professionalism n personal life kaise maintain Karna he ye tum Muze mat dikhao..
"

Riya get another shock..

Riya(in mind):-thats why he used to ask me maintain distance to everyone in office.?oh gosh..

Here Arjun who is also remembering same incident..

Arjun(In mind):-she ignore my Baba..me..n be with her so called colleagues .

Here Riya turn page of diary n reading it..on the other hand Arjun is remembering the same incident..

"

Another day..Baba n she having fight..

I was sitting on sofa n studying..

Baba come from office n get angry seeing the uncleaned n tidy home..

Baba ask her to clean all the mess..but she refused it saying she is already tired..

Baba get angry listening this.."bahot ho Gaya Naina..Tumhara Ghar ke taraf bilcul dhyan Nahi he..thik se Ghar saf bhi Nahi hota..koi cheez usake jagah pe Nahi hoti..even tumhare pass toh Arjun ke liye bhi time Nahi he..

N she then answer him "tumhare pass toh time he Arjun ke liye..?he na..toh tum Kyo dhyan Nahi rakhte Arjun Ka..?

"

Riya(in mind):-is this reason behind all his wired behaviour..?that's why he want everything on its place n clean n neatly arranged..

Arjun(in mind):-she just don't have time for me ,not Baba n not our house..

Riya turn page..n started reading next page..Arjun too remembering same incident..

"
Ek din mein Apne room me TV Dekh Raha tha par TV se jyada toh Unn dono ke zagde ki aawaze thi..I couldn't hold n come out of room only to see both of them fighting again..

Baba was very angry n yelling to her.."Naina..aaj Sunday he..Kya Kam se kam aaj ke din meri favorite subji Nahi Bana sakhti thi tum.."

She replied him calmly.."tumhe khana Nahi toh mat Khao..tum ek kaam Kyo Nahi karte hotel se order Kar lo Jo tumhe khana he.."

Baba was about to yell on her more but he saw me..n get calm.."Arjun..beta Apne room me jao..khelo.."

"

Riya(in mind):-kya ye reason he issliye he don't like eat out..?Kya issi wajah se Woh hamesha apna favorite food banawate he muzse..?

Arjun(in mind):-she don't care about my Baba's liking..not even mine..

Riya again started reading next para of diary with curiosity..n Arjun is remembering same incident..

(Riya ab itni curious ho chuki he Sab janane me ke Woh almost bhul gayi he ke Arjun ne study room me bhi camera fit kiye he..Aur Woh usse Dekh lega Aur may be gussa bhi karega..)

"
Baba was arguing to her.." what's wrong with u Naina..?aaj ham Arjun ke school ki shoppingkKarne Jane wale the..Aur tum itni Raat ko laut rahi ho..?

She just replied in calm tone ."mein mere dosto ke Sath movie pe gayi thi.."

Baba get angry "dosto ke Sath Jana Arjun se jyada important tha?

She replied fluriously" Kya important he ye mein acchese janti hu..tumse sikhne ki zarurat nahi he Muze..Arjun ki shopping mein baad me Kara dungi..tum fikar mat Karo usaki..

"

Riya(in mind):-oh god Kya ye reason tha ..?that's why he don't let me go out with my friends..?

Arjun(in mind):-fikar toh unhe Nahi thi..Nahi meri..Aur Nahi Baba ki..

Riya turn the page..n started reading next page..Arjun too lost in same thinking while driving..

"

Mein unhe Yaad Nahi Karna chahta ..par na Jane kyo Baar meri Soch Unke Upar hi aakar ruk jati he..bhul hi Nahi pata mein unse Judi yaade..

Ek din aise hi hasi Khushi Baba ke Sath game khel Raha tha..n she was busy in reading some case file .

Baba said to me.." Accha Arjun ab tum Apne room me Jake khelo..Baba ki aai se kuch baat karni he.."

But she said dryly " Nahi..u guys continue..I m busy in my work..

Baba started arguing her.." Naina u r busy jab bhi meri baat aati he..Baki Sab ke liye toh tumhare pass time hi time he .Apne dosto ke liye waqt he..Ghar ke naukro se baat Karne ko time he..Woh laundry wala,driver,news paper wala,sabji wala,sare neighbours,cable wala sabse argument Karne ke liye time he ..bas jab baat meri sari he toh tumhare pass time Nahi hota..

She said irritedly "hey bhagwan iss Ghar me toh koi shanti se kaam bhi Nahi Kar sakhta.."

She walked away though Baba was calling her by her name from behind..

"

Riya(in mind):-oh god toh issliye Arjun ko Mera mere dosto se ya Baki kisise baat karna Pasand nahi aata tha..

Arjun(in mind while driving):-unhe toh meri aur Baba ki chod Har kisise matlab tha..Har kisike liye time tha Sivay mere Aur babake..

Riya turn next page..n started reading...while Arjun is remembering same incident which change his life..

"Aaj bhi Muze Woh din Yaad he..Woh dono aaj kuch jyada hi zagad Rahe the..maid Muze Apne room me chod gayi..par mein Apne room Ka door thoda khol dekhne laga Unn Dono..

She was angrily saying to Baba" bas bahot ho Gaya Tumhara..divorce papers pe sign Karo fir mein bhi aazad air tum bhi.."

Baba fluriously ask to her" wah..divorce..?Muze ye pehle samaz Jana chahiye tha ke Tumhara affair chal raha he tumhare uss colleague ke Sath..Aur ussike liye Muze divorce de rahi ho..Kam se kam ek Baar Arjun ke bare me toh Soch leti.."

She said " Soch liya he meine..Sab acchese Soch liya he meine Surya..tumhare Sath ab ek hi Ghar me mein Nahi reh sakhti.."

Tabhi Baba ne Muze Dekh liya ..Baba ne Muze Apne room me Jane ko bola..meine ek baar Baba ko Dekha fir unhe. Aur Apne room me chala Gaya..

N it was the last time I saw her..she left..she left signing divorce papers..neither even meet me..or think about me ..she left..

She left..I hate her..I just hate her..

"

Riya shocked ho jati he..Arjun ke parents kis tarah separate hue ye padke..

Riya(in mind):-toh issliye Woh itne insecure Aur possesive he..Kyo ki unhe lagta he Jaise unki ma Unke Baba ko chod chali gayi mein bhi unhe chod chali jaugi..

Arjun(in mind):-ek baar bhi Unhone muzse milna nahi chaha..ek Baar muze dekhne muzse baat Karne Nahi aayi..she just left me..left me like I was burden for her..I hate u..I hate u more than anyone in this world..

Idhar Ghar me Riya ko ab samaz aa Raha he Arjun usse aise behave Kyo kiya..Woh Soch me he ke Arjun kis dard se guzra he..Aur Kya Woh usaki Soch Aur usse badal payegi..

Idhar Arjun drive Kar Raha he..Aur khud ko Yaad dilata he ke aaj usaki Aur Riya ki marriage anniversary he..n try to divert his mind thinking about Riya..

Arjun(in mind):-riya ke liye Kya special Karu..?hmm..pehle usake liye saree kharid leta hu..

Thinking this he stop car to a mall..n walked inside to a branded collection of sarrees..

He started looking for a saree n salesman started showing him different varieties..

Here at home..Riya look some photos of arjun's family n his aai..in each photo Arjun has taken his anger n try to erase or cut his aai ..

She saw some other photos...but those photos are teard very badly ..but one of the photo is in better condition..she join the photo cutlets..n found its a photo of a very beautiful girl..

Riya get tensed thinking who is she..?why Arjun tears off her photos..?n she knows where she can find the answers..she started reading next page of diary..

Here in mall though Arjun is staring to collection of sarrees shown by salesman but his mind is thinking about same girl about whom Riya want to know now..

(Arjun's diary content)

" Meri so called aai Aur Baba ke aise alag hone ke baad meine Kabhi socha nahi tha ke Muze Kabhi kisise pyar hoga Aur mein usake Sath apna future bhi sochuga

Lekin aaj Woh Mili..Aur meri sari Soch hi badal gayi..

Itni beautiful ladki meine Kabhi Nahi Dekhi..library se nikalte waqt Woh muzse takra gayi..mein toh bas usse dekhta hi reh Gaya ..bas itna pata chala ke Usaka naam roshni he..I just hope ke Kal firse usse mulakhath ho..

"

After reading Riya feel jelious thinking Arjun have crush on some girl in college time..

She started reading further..

"
Aaj almost ek month ke baad diary likh Raha hu..aisa Nahi he ke time Nahi Mila..par Mera Sara free time me roshni ke bare me hi Sochta rehta hu..ab ham Dono ki acchi dosti bhi ho gayi he..n I think I love her..

Meine Baba ko bhi ye baat batayi..he was so happy..n ask me to propose her soon..

Par kaise propose Karu usse..?koi romantic proposal toh muzse Nahi hoga..bilcul simple he yaar sirf I love u bolna he..

Come on Arjun u can do it..

"

While reading this Riya is getting more jelious n upset ..n continue reading further with jelousy n curiosity..

"

Oh my god..it's the most happy day of my life..she accept my proposal..oh god..she too loves me..I m really on cloud 9..

"

Riya get teary ..Arjun did love someone else before her..

She started reading further..

"Today is roshni's birthday..n what I gift her..?I made tattoo of her name on my arm..

Oh she was dam dam dam happy..

Aur aaj usse Aur khud se bhi ek wada kiya meine..roshni ke Sivay I love u ye labz Kisi Aur ke liye mere much se Kabhi Nahi nikalege..

"

Riya(in mind):-woh tattoo..arm pe..??Yani ki Arjun Jo bandage pehanate he Waha pe Woh tattoo he..?usse chupane ke liye Woh bandage pehnte he..?Woh tattoo abhi bhi he Unke hath pe..?Aur aaj tab Kabhi Unhone Muze saf saf I love u Nahi Kaha..ussi Wade ke wajah se..?matlab woh roshni se pyar karte he aaj bhi..?

Tears rolled down from her eyes..

She continue reading..

"

Uff ye roshni bhi na..bata Nahi sakhta kitne mushkil se meine khud ko Roka he..Raat ko Muze Apne room pe bula liya..khud wine ke nashe me thi..Aur bas iss tarah mere karib aa rahi thi ke Muze hi sharam aa rahi he. Bas Kisi tarah khud ko air usako sambhal liya meine..

U don't know roshni..mein bhi bas aise hi tumhare karib aana chahta hu..par ye waqt abhi Sahi Nahi he Inn sabke liye.."

Riya ke Dil pe toh Jaise churiya chal rahi he ye pad ke..

Idhar Arjun bhi yahi incident Yaad Kar Raha he..Lekin jab salesman aawaz deta he toh Apne khayalo se bahar Aata he..

Salesman:-sir..Kya itne sare sarees me se ek bhi Aapko Pasand nahi aayi..

Arjun(coming out of his thinking):-umm..Nahi..kuch latest trande Ka dikhao..

Salesman:-ji..sir..ye dekhiye sir..ye ekdam Kal hi aayi hui saree he..designer ..

Saying this he show him off white color sari with red flowery border..

Uss combination ko Dekh Arjun fir yaado me kho jata he..

Here Riya started reading the next page..while Arjun too remembering same incident..

"

Aaj roshni ne ek off white color Ka frock jisape red color ki combination thi pehna tha college me..she was looking just out of this world..so beautiful..

Par u know kuch boys usse aise Dekh Rahe Aur comment Kar Rahe the ke Muze gussa aa Gaya..Aur meri Unke Sath fight bhi hui..

Aur usake baad roshni bhi muzse naraz ho gayi..ye kehke ke mein kuch jyada hi possesive ho Raha hu usse Leke..Aur Woh sare boys usake dost the..n they were just complimenting her..

Khair roshni ko toh mein mana lunga..

Lekin kaise samzau mein usse ke ..ke Muze dar lagta he usse khone se..dar lagta he ke Kahi Jaise meri so called aai mere Baba ko Kisi Aur aadmi or liye chod gayi..Waise hi Kahi roshni Muze na chod Jaye..

"

Riya(in mind):-roshni ki leke Arjun insecure the..?

She turn to next page with curiosity..

"

Aaj firse Mera Aur roshni ka zagda hua..usake Woh dost..sabse itna friendly rehti he ke pucho mat..Aur meine usse dur rehne ko bola toh gussa ho gayi..kehti he ke mein kuch jyada hi protective n insecure ho Raha hu..n I m trying to snatch her independence..it's her life n she can do whatever she want..she can talk whomever she want..

Kisi tarah meine usse mana liya..par mein usse khona Nahi chahta ye baat Woh Kyo samaz Nahi paa rahi..

Khair aaj meine roshni ko Baba se bhi introduce karwaya..Baba ko bhi Woh Pasand aayi..Woh he hi aise..Sabko Pasand Aaye..

Oh ha..ek Aur important baat likhna toh bhul hi Gaya..roshni ke bare me Sochta hu toh bhul hi jata hu..

Kal se Muze ek training session attend Karne Jana he Mumbai..this will be helpful in my IPS exam preparation..don't know 1 month roshni se mile bagair kaise reh pauga..

"

Riya(in mind):-arjun roshni ke liye bhi aise hi insecure the..Lekin fir ab roshni Kaha he..?agar Woh roshni se itna hi pyar karte the toh usse chod muzse shadi Kyo ki..?

Here in shop..salesman's voice again bring Arjun back to presence..

Salesman is looking confused to Arjun ..Kyo ki ab tak Woh sarees Ka Der laga Chuka he Arjun ke samne..Aur Arjun ne Unn me se ek bhi choose Nahi ki..

Salesman:-sir Kya aap Muze bata sakhte he Aapko kaise chahiye saree..toh mein uss hisab se dikha sakhta hu Aapko..

Arjun(coming out of his memory lane):-koi ..koi aise saree Jo Muze dekhti he Pasand Aaye..

Salesman show him a black color net saree with blue border..

Arjun:-isse gift pack Kar dijiye..

Salesman nodded..

Arjun Woh saree leke uss shop se bahar Aata he..n walked to a jwerrey shop..

Arjun:-muze kuch special dikhayiye..I want to gift my wife..

Salesman:-sir..diamonds me kafi options he sir..we have very good collection of neckless set..

Arjun:-no..I had gifted her neckless on her birthday..anything other than that..?

Salesman:-sir..see these are ear ring set sir..ye collection abhi last week hi launch hua he..

Arjun Unn ear rings ko Dekh firse apne khaya lo me kho jata he..

Here Riya is reading another page of his diary..n Arjun too remembering same incident..

"Oh god..finally I m back to Nagpur..training bahot hi Accha Raha..roshni ko Milne Ka bahot man Kar Raha he..par Kya Karu itni Raat ho gayi he..Kal subah college me hi milna hoga.. u know I buy ear rings for her..just hope she will like it..

Oh god..I just can't wait for morning to meet her..abhi jau usse Milne..?Waise bhi Woh Apne flat pe akeli rehti he..hmm..chala he jata hu..she will get surprised n so happy seeing me back..

"

Arjun come out from his thoughts..

Salesman:-sir..ye ek air design he ear rings me..

Arjun:-no..no ear rings..umm..show me something in Braslets..

Salesman shows him some design..Arjun select one beautiful Braslets for riya.paid for it..

N come out of shop..back to his car..he started driving towards home..

But now his mind is not ready to leaves the memories..

He remember the incident when all this ends..

Here Riya too reading the same incident in his diary..

" I hate her
I just just hate her..

She too did the same thing to me which my so called mother did to my father..

When I go to her flat I found her with another boy on bed..enjoying..she even don't wait for me for one month..

N u know when I asked her why she did this to me..what she said..

She said..she was fed up of me because of my possesiveness,my insecurity,my protectiveness..she said I m snatching her independence from herself..

She feels like in jail with me..she feels suffocate..n she don't want this..

N she said everything is over between us..over..

How could she said just like that..I was so devasted..that I cut my arm n the tattoo of her na e several times..Baba has to admit me in hospital..

When I told everything to Baba..he too get serious..n ask me to forget her..to concentrate on my career..

Seeing Baba's state I too promise him I won't hurt myself again..n will concentrate on my career..

But I won't forget her..never..I will remember her..I will keep this cut tattoo so that it will remind me love always hurts..n I shouldn't fall in love again..I shouldn't trust anyone again..

"

Tears rolling from riya's eyes..she put the diary opened on table..n fall on her knees on floor n started crying..

Mere saiyiyaa..saiyiyaa..

Mere saiyiyaa..mere saiyiyaa..

Mere saiyiyaa re..saiyiyaa re..

Sancha bole re zoota mahiya re..

Zooti Maya Ka zoota he kiya re..ho..

Ab kis Disha jau..kit mein basera Pau..

Tu Jo Thame sambhal jau..

Saiyiyaa..mere saiyiyaa..

Daman me samete andhera layi he..

Behrupiya roshni..

Ho loriyaan Gaye toh ninde jal jati he..

Lage kalsooni Chandni..

Ab kis Disha jau..kit mein basera Pau..

Tu Jo Thame sambhal jau..

Saiyiyaa..mere saiyiyaa..

Here while driving Arjun is thinking..

Arjun(in mind):-kabhi socha nahi tha ke firse Kisiko apni Zindagi me shamil karuga..par tumhe Dekh meri sari Soch badal gayi Riya..

He smile to himself..

Arjun(in mind):-itne acche 2 gifts toh liye he Riya ke liye..par na Jane Kyo kuch aur Accha Karna chahiye aisa lag Raha he..(got one idea):-ha ..ye thik he..isse badiya baat toh koi ho hi Nahi sakhti..Riya will be most happy..n me too..

Suddenly someone come infront his car..he somehow manage to stop car in time..n look the person n get shocked..

Arjun:-tum..?

On the other hand..

Riya is crying a lot..n thinking jis Arjun ke liye Woh ye Sab sehti rahi Woh Arjun usse pyar karta bhi he ya nahi..

Here Arjun reach to home with the same person..

N ring the doorbell..

Hearing the doorbell sound Riya come out of her thoughts..she wipe her tears..

Riya(mutter to herself):-arjun Ji Aaye honge..apna Sab kuch chod diya meine Arjun Aapke liye..Aapke pyar ke khatir..Lekin jisake liye meine khud ko bhi bhula Diya Woh bhi muzse pyar karta he ye sochti Rahi..ab aap hi iss sawalo Ka jawab denge Arjun..

Saying this she walked out of room slowly..but stop at door of study room..because she saw Arjun n roshni standing n looking each other..

Aisa laga Jaise Riya ko usake Har sawal Ka jawab mil Gaya he..Jaise Arjun ke Dil ki baat pata chal gayi ho usse..

Next second she fall unconscious on floor..

Due to that sound Arjun n roshni look to her n rush to her..

Arjun(panicked n trying to awake her):-riya..Riya..plz..wake up..Riya aakhe kholo..muzse baat Karo..Riya plz..plz..

Roshni:-arjun..Arjun..usse doctor ki zarurat he..usse hospital le Chalo..

Without waiting for a second he pick Riya in his arms n rush out of home..

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

nicronyariya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Yippeee me first
Oh noww I understand why arjun became like this
Par abb kya...
I think Riya arjun ko chod kar chalk jaayegi
I think yahi tik hoga uske lieye aur arjun keliye
Kyunki arjun ko present mein Lana bahoth jaroori hai
Par mein ye bhi jaanti hun ki arjun loves Riya
Par ye misunderstanding pata nahi inhe koun si mode par lekar jaayega...
Cont soon
Thanx for pm
bloomie thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Anniversary 10 Thumbnail + 8
SHIT!! SHIT!!! SHIT!!!!
I LOVE IT !!! I LOVE IT SO MUCHHH!!!!!
just amazing 
u call this a twist? THIS A BLOODY BOMB BLAST!!!!!
pardon my language though
Arjun's mom was like...? seriously? uski kiye ki saza bichari RIya ko bhugatni pad rahi hai
aur Arjun? oh God! first he decided he wouldn't fall in love then he did 
aur fir Roshni ne bhi use cheat kiya aur break up kar liya
iska matlab usne pehle bhi suicide attempt kiya tha
isliye usne aaj tak RIya ko I Love You nahi bola
Riya ko finally study ka raaz pata chal hi gaya...honestly mere dimag main warning bells baj rahi thi jab IRya diary padhne lagi...i was just hoping and hoping Arjun doesn't reach home to find her there. he would blasted like a nuclear bomb for sure, thankfully he was taking his own sweet time to select the gifts.
but ye kya? Arjun hated Roshni then what is he doing with her on his DOORSTEP?!?!?!?!?!
upar se RIya ko misconceptions ho gaye hai ki Arjun aaj bhi sirf Roshni se pyaar karta hai, but i really wouldn't blame her, Arjun jis ajeeb tareeke se pyaar karta hai uska logic toh wahi jaane
poor thing fainted seeing Roshni with Arjun...
oh i am so waiting for Arjun and RIya to interact again...im sure its gonna be blast!!! bas dekhna ye hai ki har baar ki Arjun shuru ho jaata hai ya fir is baar RIya taal thok ke uski akal thikaane laayegi...
i'm so excited for the next one...

pls pls pls pls pls pls pls cont sooonnn!!!!!

p.s Shit! when was the last time i put such a huge comment anywhere? ðŸ˜† u are doing pyaar aur dosti all over again to me
Edited by bloomie - 6 years ago
armishra thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Wow superb amazing fabulous awesome update 
That's the reason 
Thanks for update 
Eagerly waiting for next part 
Continue soon 
Gold.Abrol thumbnail
Loved it Sonu dear