Aaj pata chal Gaya ...
CVs matlab Mataji ka itna Asar
Bolo haath jalne par pura ka pura kaun cold storage main baith jaata hai
Matlab agar galti se thoda Bukhaar ho Gaya to bande ko ice tray mein daal
Kar jama hi doge
Koi score rakh raha hai Kya ki bhai kitane baar jala hai aur kitane baar kata hai
Like 3 baar jala hai 2 baar haath kata hai 2 baar forehead...
Tabhi itni jali Kati baatein sunaata hai
Waise I loved Border par soilder waala dialogue...
I think they were explaining why has patti become a permanent accessory
Lagta hai ladki ko colors se kuch reaction ho Gaya hai...
. too many marks ...other options not even thinking about them
Why has she gone back to wearing tent like suits ...
Total bundle episode ... even though he paid compensation like I said and Kanta Chachi back in the marriage market
Forced romance ... bole to frozen romance .. not
My cup ice tea..
Aur tu jyaada double meaning dialogue na maar...
Pata hai buss coat pehnaayega
CVs tum Akele kum the Kya jo Mataji ko copy Karne lage ??