Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 3 years ago

Awesome update. Thank you

divancute thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Fabulous updt di

Totally loved it so much

Raman plans to take ishru out for lunch, shopping and movie. Shagun is disgusting. She tries to manipulate Ruhi by her words. But Ruhi is so smart and intelligent. Loved the way raman is protecting ishita. She knows that ishita loves her too much. She understands ishita’s inner thoughts as well. And exciting for ishra’s first karwachauth. 

Thanx for the pm

Updt soon

sanjana_nanda thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Superb update

Thanks for the pm

nadiay thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

So good to see them together and Ruhi so intelligent and understanding.... lovely story 

gitakumar thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Lovely update! Shagun is so cheap! Hope the karwa chot is beautiful and even shagun try n mess around, she shouldn’t succeed 

Ishraruadpi thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Originally posted by: cutieruhi

PART 48

Raman was hugging Ishita tightly in his arms while she was hiding in his chest.he was caressing her hair softly and said-main kabhi kisi ko bhi hum dono ke beech nahi aane dunga,ishita .

Ishita broke the hug and said looking at him-i trust u Raman .

Raman-thik ho naa??

Ishita nodded and said-bas thoda darr gayi thi.

Raman-its ok,main hoon .lunch par chalein??

Ishita-lunch??

Raman-haan,it's long since we go for lunch.

Ishita-ruhi ko bhi pick kar lete hai,I don't want my baby to feel ignored.

Raman-aisa kuch nahi hoga,usse bhi saath le kar chalte hai.he said and both walked out of her cabin hand in hand.

Soon they were in car going to ruhi's school .

Ishita-ruhi kitni khush ho jayegi hume dekh kar,kitne din ho gaye hum usse kahin ghoomane nahi le gaye .

Raman-sahi keh rahi ho,kyun naa usse aaj shopping par le chale.will eat together then shop and finally enjoy a movie together.

Ishita-wow,lovely plan.aap free ho naa??

Raman-ofcourse,I have all the time for my sweethearts.he said smiling making her smile too.

Soon they reached ruhi's school.they went inside looking for ruhi as the school was just over.

Ishita-woh school bus se ghar chali jaaye usse pehle usse dhoondhna hoga .she said to which Raman just nodded and both started looking for ruhi.

Raman-school bus ke saamne bhi nahi hai,class ke paas bhi nahi hai.aakhir kahan gayi,he was saying when their eyes fall on ruhi who was sitting on the bench alone.

Ishita-ruhi akele kyun baithi hai,she said and they were going to ruhi but stopped seeing shagun walking to her.

Shagun gave her an icecream and said-lo ruhi,khao.

Ruhi -nahi,mujhe nahi khana.mujhe jaane dijiye .meri bus choot jayegi.

Shagun-dont worry,mumma will drop u.

Ruhi-aap meri mumma nahi ho,ishita mumma meri mumma hai .

Shagun-nahi ruhi,main hi aapki real mumma hoon.ishita ne toh sirf tumhe use kiya hai tumhare papa tak pahunchne ke liye.she said making ruhi look at shagun.

Ruhi-aap jhooth bol rahin hai.

Shagun-nahi beta,I am not lying.yahin sach hai ,ishita ne tumhe use kiya hai papa tak pahunchne ke liye .tumhe pata hai,ishita ko papa bahut pehle se achche lagte the,tumhare paida hone ke time se,issliye usne mere aur papa ke beech differences paida kiye ,phir tumhe raasta banaya Raman tak pahunchne ke liye .ab dekho ishita tumhe time bhi nahi deti ,tumhe pyaar bhi nahi karti,kyunki woh sirf papa se pyaar karti thi,aur sirf unhe hi paana chahti thi .woh tumhari mumma nahi hai,bas tumhari step mom hai jisne tumhe raasta banaya hai Raman tak pahunchne ka.she was saying when she heard,kya bakwaas kar rahin ho,kya patti padha rahi ho meri beti ko .

Shagun and ruhi turn and saw ishra standing there glaring shagun.

Ishita ran to ruhi and picked her in her arms hiding ruhi in her when Raman said-tumhari himmat kaise hui meri bachchi ke dimaag mein yeh gandagi bharne ki.

Shagun-kyun ,jhooth kya hai isme.tumne hi kaha tha ki ishita tumse hamesha se pyaar karti hai.iska toh yahin matlab hai ki usne meri bachchi ko use kiya tum tak pahunchne ke liye aur ab tum dono ek ho gaye ho .meri beti ko akela kar diya hai,toh kyun rakha hai usse apne paas,mujhe de do.i will take care of her.

Raman-bandh karo apni bakwaas,aur mujhe tumhe koi clarification dene ki jarurat nahi hai ,just go away.warna main khud nahi jaanta,main tumhare saath kya karunga. He said glaring shagun angrily and she went.

Raman turn to ishru and ishita cried.

Ishita-betu ,woh jhooth bol rahi thi.please usse believe mat karo.tum meri beti ho and I love u alot .tum koi raasta nahi ho papa tak pahunchne ki.please betu,don't trust her.i love u,I love u alot.she said crying .

Ruhi-i know mumma,mujhe pata hai aap mujhse pyaar karti hai.aapko mujhe yeh batane ki zarurat nahi .I can feel it in ur touch and words.i know u love me aur main unki baat par trust nahi kar rahi thi.i trust u .she said wiping ishita's tears.

Ishita-sachchi mujh par trust karti ho.

Ruhi-ofcourse mumma,aur waise bhi mere papa itne cute hai unse toh koi bhi pyaar kar sakta hai.toh aapko bhi ho gaya hoga.she said cutely making ishra smile.

Raman hugged ishru and said-i am sorry,ishita.mujhe nahi pata tha woh mere words ko aise use karegi.i am really sorry,I couldn't protect u.he said hiding them in his arms.

Ruhi-dont feel sorry , papa.aap buddhu hai naa,issliye nahi samajh paate ,but main bahut intelligent hoon.main sab samajh jaati hoon.mujhe pata hai mere mumma-papa mujhse bahut pyaar karte hai aur ek dusre se bhi bahut pyaar karte hai.aur main bhi aap dono se bahut pyaar karti hoon.hum sab ek happy family hai,she said smiling making ishra smile too.

Raman-ofcourse,we r a happy family aur hum kisi ko allow nahi karenge ki woh hamari khushi kharab kar de.

Ruhi-kisi ko nahi allow karenge ki woh meri mumma ko rulaye.

Raman-never ever,he said and pecked their foreheads.

Ruhi-mumma,bhookh lagi hai.ab rona bandh karo aur ruhi ko kuch khilao.

Raman-haan chalo,aaj bahut achcha plan banaya hai maine aur mumma ne,we r taking u for lunch,phir hum shopping karenge aur phir movie dekhenge.

Ruhi-wow,kitna maza aayega .let's go.she said and trio went out of the school.

Soon they were in restaurant enjoying their meal.though ishita was trying to be normal but was disturbed hearing shagun's words and the way she was instigating ruhi against her.

Raman saw her worried face and said holding her hand-dont worry jaan,woh har baar nahi jeet sakti.main usse hamari zindagi se baahar kar dunga,just trust me.

Ishita-main bhool nahi paa rahi hoon,woh kaise meri bachchi ko bhadka rahi thi mere khilaaf.

Raman-but ruhi samajhdaar hai ,woh samajh gayi shagun ki chaal.

Ishita-but woh bachchi hai,Raman.agli baar nahi samajh paayi toh .

Raman-koi agli baar nahi hoga,main usse hamari zindagi se baahar kar dunga and if I am saying so,trust me.main aisa hi karunga.so stop worrying and give me ur big smile.

Ishita smiled and said-i love u and ruhi alot,issliye thoda darr jaati hoon.

Raman-darr mat madrasan,jhansi ki rani bann.jaise tu hamesha se hai.he said taking her in side hug .ruhi saw ishra hugging and she too joined the hug smiling cutely.

After lunch,they went for shopping and picked many clothes for ruhi and finally they went to movie.

At eight,Ishraruh walked inside the house and saw there were much chaos around .they look around and saw toshiji sitting with Amma and some society ladies picking suit and other things .

Ishita-yeh kya ho raha hai,mummy ji??

Toshiji-tu aa gayi,puttar.changa hua,aa jaa.tere liye suit pasand kar rahin hoon.tu bhi pasand kar lein.

Ishita-but kyun mummy ji ,kuch hai kya??

Toshiji-kal karwachauth hai,tera pehle karwachauth.mere puttar ke liye vrat rakhegi naa ,she asked smiling caressing ishita's face.

Ishita smiled fully hearing her and said-ofcourse mummy ji.raman ke liye vrat toh main jarur rakhungi.she said looking at Raman who was smiling hearing her.

Toshiji kissed ishita's temple lovingly and said-jaa kar freshen up ho jao ,phir aa kar apne liye kapde aur gehne pasand kar lo.apni bahu ko uski pasand kar har kuch dilana chahti hoon main.

Ishita-aapne toh mujhe pehle hi meri pasand ka sab kuch de diya hai,usse precious aur kya koi bhi de sakta hai mujhe,she said looking at Raman making him and toshiji very happy.

Toshiji-oye hoye,bahut mohabbat shohabbat ho rahi hai,good good.tum log fresh ho kar aao,main aur madhu tab tak kapde pasand karte hai.she said and ishraruh went inside .

Ruhi was going to change when Ishita went behind her and said-let me help u.

Ruhi-main kar lungi,mumma.u don't have to help me everytime to prove ur love for me.main jaanti hoon ,aap mujhse pyaar karti ho .she said and went while ishita was just looking at her.

Raman walked to her and said-hamari bachchi bahut samajhdaar ho gayi hai.

Ishita-haan Raman,I am really thankful to murugan for sending ruhi in my life.

Raman-and what about me,mere liye thankful nahi.

Ishita-aapke liye toh hoon hi,after all u r my jaan.she said hugging Raman.

Raman-then promise me,tum ab uss baare mein nahi sochogi.infact u will enjoy our first karwachauth fully.

Ishita-i will try.

Raman-dont try,promise me.tum shagun ko jeetne nahi dogi.usse hamari khashiyan kharab karne nahi dogi.woh hamari zindagi ka hissa nahi hai,usse apne khayalon ka hissa bhi mat banne do.promise me,he said forwarding his hand which she held smiling.

Raman-now that's like my girl,chalo let's go and pick stuff for ur first karwachauth,our first karwachauth.

Ishita-kya matlab,aap bhi vrat rakhenge??

Raman-rakhna chahta hoon,but I can't stay hungry toh rakh nahi paaunga.but bhagwaan ji ke aage haath jod kar puri shradda se tumhare liye pray karunga aur kahunga ki hamara saath kabhi naa choote.

Ishita-itna kaafi hai,she said and hugged him smiling while he got relieved seeing her smiling fully.

That's all for now,enjoy.

good

Twinklesolanki thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Superb awesome update 

continue soon 

N

Thanks for the pm 

-TWINKLE 

Divyal thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

A very awesome update Shagun is really very cunning please update next part soon to know about their Karwachauth celebrations and how they will enjoy it fully 

arooshee thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3

Shatun is a true witch.. 👹👹

anonymous2742 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Awesome part

Shagun is too cunning

Continue soon