Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

maulik1992 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago
Omg.. You are back with bang... Emotional and lovely part... Finally muskan told rahul about her love... If thing shorted out soon... And even AR will be share this kind of communication and become one... Please update soon.. And thanks for PM...
Take care... Now waiting for ILYLTF... 
scorpiofazy thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Surprise update is always good but it will be cherry on top if you put some AR on this...common yaar i was reading one of my favourite FF after almost 2 months and there was no AR on it...ye kaha kaa insaaf hua praags😭( nd at one point i was feeling m i reading AR ff or RaMusk )😆 but m happy rahul or muskaan love story is back on track or atleast they are on their way to back together..but please have some pity on us nd give some AR moments if not fully  at least give us chotu saa if possible...nd m waiting for riddhima's reaction now when muskaan tell her that she speak with rahul nd demands her to talk to ARAMAN now though i knoe she still not gonna tell him but ketsl hipe fir the best...waitING for ILYLTF update tomorrow
Continue soon take care.:)
DMGThings thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Originally posted by: maulik1992

Omg.. You are back with bang... Emotional and lovely part... Finally muskan told rahul about her love... If thing shorted out soon... And even AR will be share this kind of communication and become one... Please update soon.. And thanks for PM...

Take care... Now waiting for ILYLTF...

Thank you.
DMGThings thumbnail
Originally posted by: scorpiofazy

Surprise update is always good but it will be cherry on top if you put some AR on this...common yaar i was reading one of my favourite FF after almost 2 months and there was no AR on it...ye kaha kaa insaaf hua praags😭( nd at one point i was feeling m i reading AR ff or RaMusk )😆but m happy rahul or muskaan love story is back on track or atleast they are on their way to back together..but please have some pity on us nd give some AR moments if not fully at least give us chotu saa if possible...nd m waiting for riddhima's reaction now when muskaan tell her that she speak with rahul nd demands her to talk to ARAMAN now though i knoe she still not gonna tell him but ketsl hipe fir the best...waitING for ILYLTF update tomorrow

Continue soon take care.:)

Hahahahaha. Arre, RaMusk is also important na. Don't worry, you'll get AR in the next chapter. Pakka promise.
Or sir, 2 mahine nahi hue hai. It's been 1 month, I think. 1.5 max. :p

Yes, yes, yes, we'll see how Ridzy reacts to it. But abhi ke liye thoda ruk jao.

And ILYLTF tomorrow, yes!!
Prizi thumbnail
res
unresed

such an awesome update..
i just love rahul armaan bond soo much.. they're adorable.. love d way they were discussing their past..

and i just love muski yaar.. she's an angel.. loved how she decided to confront rahul.. she loves rahul and she wants him back.. i just love this kind of girl..

now i really looking forward to see how their relation going to changeEdited by Prizi - 5 years ago
DMGThings thumbnail
seriously yaar! Sudhar jaa
RihooHaws thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Res
Unres
Uff finally Muski ne Rahul se baat ki, itna sochne ke baad... 
Waisa accha huva, usne Ridz ke baat pe dyan diya aur socha...
Woh sirf apne liye nehi kar rahi, woh Ridz ke liye bhi karne ka socha hai...
If she take step forward than she could make Ridz also agree to tell Armaan the truth if her relation take a positive turn with Rahul... 

Love Armaan and Rahul moment, dono ek dusre se kitna close hai ab...
Ek dusre koh samajhte bhi hai aur samjhate bhi hai... 
Rahul don't want his best friend and friend to face any more hard time in life...
Kyunki woh bhi anjaan hai ki ab Ridz married nehi hai, lekin itna pata hai usko ki Ridz abhi bhi Armaan se pyar karta hai...
Aur yeh bhi andaaza lagaya hai shayad ab Armaan koh woh jitna Ridz koh jaante hai, utne acche se jaanta nehi...
Ya Ridz is being very good in hiding her emotions unlike before... 

Aur Rahul bhi yeh accept nehi karna chahte, Muski abhi tak usse pyar karta hai...
Woh abhi tak uske liye inthizaar kar rahe ho, issiliyeh dono mein se ek bhi aage nehi badh paaye apne life mein...
Armaan ne bohot koshish ki Rahul koh yeh baat samjhane ki, usse ab sab kuch bhulake Muski ke saath rehna chahiyeh...
Lekin Rahul maan nehi raha kyunki woh abhi bhi sochte hai, Muski deserve much more better than him... 

Hehehe bade toh hai dono lekin abhi bhi dil se bacche hai...
Kaise Rahul excited ho raha tha, apne birthday surprise koh lekar... 
Lekin Armaan toh hai hi bohot smart, woh aise kaise batadenge... 
Uff yeh dono bhi na, ek dusre koh tease karne se baaz nehi aayenge...
Aur yeh in dono ke fanda of who is the smartest and best among them hehe... 

Waise both are very concern for Tamanna ki dono uske kamre mein hi sogaye...
Aur woh toh Jaanhavi koh lekar bhi bohot protective hai jitna Tamanna koh lekar hai... 
Pata nehi woh kamina Aniket aisa kiya kardiya, jo Armaan and Rahul itna soch raha hai uske baare mein...
Waiting the past of Tamanna to come out... 

So Armaan also love Ridz but he is confused if he loves her now or not...
Woh abhi tak yehi sochte hai, Ridz ne usko apne husband ke liye choda hai toh woh kyun waapas uske paas aayenge...
Rahul jaanta hai, Ridz abhi bhi usse pyar karta hai, issiliye yeh baat Armaan koh pata chalega toh usse hurt hoga kyunki its impossible in their view that them to come together...
Due to Ridz hiding about her not being married anymore, for them she is a married girl... 

I just hope Rahul didn't break her heart again, usse zarur shocked laga hai lekin Rahul koh isbaar acche se sochna chahiyeh...
Jo ladki 8 saal tak uske inthizaar mein reh rahi hai, aage nehi badd paa rahi hai toh usse ek chance dena toh banta hai... 
Aur waise bhi there is so many ways to make it possible for them to have a child and if those technics didn't work than they can find anothe way or go for adoption...

Looking forward to the coming part and hope to get AR moment...
I miss AR moment in it but love Armaan Rahul moment...
Also Muski's point of view, kaise woh khud koh miss kar rahi thi...
Kaise woh apne friends ke saath diya, paas thi jab they need a friend in their hard times...
Be is Nikki, Ridz or Anjali, she had been always their for them but she had lost herself somewhere while trying to take care of her friends...
So she really needs to know if Rahul still want her in his life or not, she had wait for so long and wihtout trying, it would be very unfair her to just leave...
She loves him so much and she deserve to get the person she loves in her life , she needs to get a chance to prove nothing matter until they are together... 

Awesome, mindblowing, amazing, superb and lovely part...
Continue super soon...
Take care :D

Edited by RihooHaws - 5 years ago
DMGThings thumbnail

Aaiye aaiye!
RihooHaws thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Originally posted by: DMGThings

Aaiye aaiye!

heehee, maine unres kardi :D

DMGThings thumbnail
Originally posted by: RihooHaws

Res

Unres
Uff finally Muski ne Rahul se baat ki, itna sochne ke baad... 
Waisa accha huva, usne Ridz ke baat pe dyan diya aur socha...
Woh sirf apne liye nehi kar rahi, woh Ridz ke liye bhi karne ka socha hai...
If she take step forward than she could make Ridz also agree to tell Armaan the truth if her relation take a positive turn with Rahul... 

Love Armaan and Rahul moment, dono ek dusre se kitna close hai ab...
Ek dusre koh samajhte bhi hai aur samjhate bhi hai... 
Rahul don't want his best friend and friend to face any more hard time in life...
Kyunki woh bhi anjaan hai ki ab Ridz married nehi hai, lekin itna pata hai usko ki Ridz abhi bhi Armaan se pyar karta hai...
Aur yeh bhi andaaza lagaya hai shayad ab Armaan koh woh jitna Ridz koh jaante hai, utne acche se jaanta nehi...
Ya Ridz is being very good in hiding her emotions unlike before... 

Aur Rahul bhi yeh accept nehi karna chahte, Muski abhi tak usse pyar karta hai...
Woh abhi tak uske liye inthizaar kar rahe ho, issiliyeh dono mein se ek bhi aage nehi badh paaye apne life mein...
Armaan ne bohot koshish ki Rahul koh yeh baat samjhane ki, usse ab sab kuch bhulake Muski ke saath rehna chahiyeh...
Lekin Rahul maan nehi raha kyunki woh abhi bhi sochte hai, Muski deserve much more better than him... 

Hehehe bade toh hai dono lekin abhi bhi dil se bacche hai...
Kaise Rahul excited ho raha tha, apne birthday surprise koh lekar... 
Lekin Armaan toh hai hi bohot smart, woh aise kaise batadenge... 
Uff yeh dono bhi na, ek dusre koh tease karne se baaz nehi aayenge...
Aur yeh in dono ke fanda of who is the smartest and best among them hehe... 

Waise both are very concern for Tamanna ki dono uske kamre mein hi sogaye...
Aur woh toh Jaanhavi koh lekar bhi bohot protective hai jitna Tamanna koh lekar hai... 
Pata nehi woh kamina Aniket aisa kiya kardiya, jo Armaan and Rahul itna soch raha hai uske baare mein...
Waiting the past of Tamanna to come out... 

So Armaan also love Ridz but he is confused if he loves her now or not...
Woh abhi tak yehi sochte hai, Ridz ne usko apne husband ke liye choda hai toh woh kyun waapas uske paas aayenge...
Rahul jaanta hai, Ridz abhi bhi usse pyar karta hai, issiliye yeh baat Armaan koh pata chalega toh usse hurt hoga kyunki its impossible in their view that them to come together...
Due to Ridz hiding about her not being married anymore, for them she is a married girl... 

I just hope Rahul didn't break her heart again, usse zarur shocked laga hai lekin Rahul koh isbaar acche se sochna chahiyeh...
Jo ladki 8 saal tak uske inthizaar mein reh rahi hai, aage nehi badd paa rahi hai toh usse ek chance dena toh banta hai... 
Aur waise bhi there is so many ways to make it possible for them to have a child and if those technics didn't work than they can find anothe way or go for adoption...

Looking forward to the coming part and hope to get AR moment...
I miss AR moment in it but love Armaan Rahul moment...
Also Muski's point of view, kaise woh khud koh miss kar rahi thi...
Kaise woh apne friends ke saath diya, paas thi jab they need a friend in their hard times...
Be is Nikki, Ridz or Anjali, she had been always their for them but she had lost herself somewhere while trying to take care of her friends...
So she really needs to know if Rahul still want her in his life or not, she had wait for so long and wihtout trying, it would be very unfair her to just leave...
She loves him so much and she deserve to get the person she loves in her life , she needs to get a chance to prove nothing matter until they are together... 

Awesome, mindblowing, amazing, superb and lovely part...
Continue super soon...
Take care :D

Yes! Finally Muskaan ne kuch story aage badha hi di. :p
Usne bohot sochke hi yeh decision liya hai because yeh bohot badi baat hai. 
Ridz ko convince toh karna hai, lekin jab tak RaMusk ke beech mein sab kuch theek nahi ho jaata, I don't thin Muski usse convince kar paayegi. 

Hahahaha. Haan. Armaan aur Rahul. Un dono ne ek doosre ko bohot support kiya hai na inn saalon mein, isliye woh dono bohot close hain.
Ab itne time se dono saath hain, toh woh ek doosre ko bohot achche se jaante hain.

Rahul ka tareeka shayad bohot galat hai, lekin woh sirf aur sirf yeh sab isliye kar raha hai kyuki woh Armaan aur Riddhima dono ki bohot care karta hai. Woh dono uske dost hain aur woh nahi chaahta ki kuch galat ho.

Rahul bohot hi zyada stubborn hai, toh ab hum kya karein? Usse shayad thoda time lagega yeh samajhne ki Muski ko agar woh chahiye toh koi farak nahi padta hai ki usse lagta hai woh Muski ko deserve nahi karta. 

Hahahaha. Dono sach mein bachche hain. Lekin inn sab choti cheezon mein khushi dhoondke hi unhone khush rehna seekha hai, kyuki jab unnke dost aur life partners saath nahi the toh woh aur kya karte?
Aur waise bhi, yeh sab stupid competitions toh unn dono ke beech mein college ke dinon se chalte aa rahe hain. 

Tamanna ke past ke baare mein ab sab bohot jaldi hi reveal hone wala hai, toh uske liye zyada wait nahi karna padega.:)

Yeh Riddhima ki zidd ki wajah se hamesha sab gadbad ho hi jaati hai. :p
Lekin, woh Armaan se zaroor baat karegi. Pakka.

Aur haan, Rahul bhi iss baar soch samajhke decision lega. I think kehna bohot aasaan hota hai, lekin hum nahi jaante na... ki Rahul kis takleef se guzar raha hai. Uski baat bhi kisi tarah galat nahi hai, lekin woh bas isme negative hi dekh raha hai. Bohot saare solutions hain iss problem ke, lekin phir bhi... shayad woh hamesha aisa hi feel karega.

Muskaan is toh <3333
I'm really rooting for her because she deserves all the happiness.
Isliye I hope ki Rahul bas jaldi se decide karle aur Muskaan ke paas waapas aa jaaye! :D

Thank you so much!
Love you! <3