Friends, I have finally understood Ekta Kapoor's hidden EPIC LOVE in "Jodha Akbar" ๐...my prediction as to how this epic love drama will unfold ๐ :
When JJ return to Agra, they are greeted by...one & only...Hamida begum at the Agra Mahal...
on seeing her beloved Jodha BETI, she starts phoot phoot ke ROing ๐ญ...boo hooo hoo hooo ๐ญ๐ญ ...
Hamida Begum: "Pata hai Jodha Begum, aapki judai main hum kitna royein hain...hum Jalal ke hojre se aapki tasveer laaye the...humein laga, Mahal main shayad "passing the parcel" ๐ ka khel Chal raha hai...pehle Shareefuddin, phir Dilawar Khan, phir Jalal... toh kuch din "parcel" hum apne paas rakh lete hain...phir roz aapki tasveer ko tanhaai main nihaarte, aur uss se baatein karte the...n she starts narrating,
"Main aur meri tanhaai aksar yeh baatein karte the...
JODHA BETI hoti to kaisa hota, JODHA BETI yeh kehti, JODHA BETI voh kehti
JODHA BETI is baat pe hairaan hoti, JODHA BETI us baat pe kitni hansti
JODHA BETI hoti to aisa hota, JODHA BETI hoti to vaisa hota
Main aur meri tanhaai aksar yeh baatein karte the..."
Jodha: Ammijaan, aapki judai main hum bhi khoob royein hain. ๐ญ Hum roz Mathura main aapki yaad main gaana gaate the. Hum bhi gaakar sunaate hain...
"Yeh kahan aa gaye hum
Yunhi AGRA se Bhaagte-bhaagte...
Aapki baaton mein hai AMMI JAAN...๐ณ
Mere jism-o-jaan pighalte
Yeh kahan aa gaye hum
Yunhi AGRA se Bhaagte-bhaagte..."
Hamida Begum: Sach, BETI???...aur ek din toh humane tumhamari yaad main ek qawwali bhi gayi. Dekho, hum tumhe gaakar sunaate hain ...qawwali ki taaliyon ke saath, BETI ...๐
"o meri Jodha BETI, ๐... Jalal ko maaloom nahin ๐ ...
Tu abhi tak hai PAAK ๐ aur woh SHAITAAN ๐
Tujhpe qurbaan meri jaan, BETI jaan, meri jaan...๐ ๐ ๐
Jalal, seeing this EPIC LOVE ๐ between his mother & beloved Jodha Begum, breaks into a song,
Jalal: "Kabhi Kabhi Mere Dil Mein Khayaal Aata Hai
Ki Jaise JODHA BEGUM ko
Banaya Gaya Hai AMMI JAAN ke Liye
WOH Abse Pehle AMER Mein Bas Rahi Thi Kahin
UNHE AGRA Bulaya Gaya Hai AMMI JAAN ke Liye..." ๐
Thank you, Balaji & Ekta ...what a lovely interpretation of "EPIC LOVE"...u r on the right track... ๐ณ ๐ ๐
Edited by ---Khushi--- - 12 years ago
385