rishbala os mitke bhi tujhme rahu zinda pg 1 & 3

AVELINA thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 11 years ago
this is my os on rishbala...pls let me know ur view

Tu mujhe, chhod jaaye
Yeh nahi ho sakta, saathiya

rk...rk...kahaan ho tum...rk...jawaab do rk..kahaan ho tum...rk...

she screamed his name like it was the only word she knew...her face...all teary nd hurt...she screamed his name for enormous times...nd tried to search...but he was no where to be seen...

the room was dark...but she was not scared of the darkness anymore...she was only scared to loose him again...she searched nd searched...her tears were making her eyes blurry...but she cleared her eyes with her dupatta nd again called him...she ran through the room nd searched evry corner with a candle in her hand...

the light came back...she desperately gazed here nd there...no...no sign of rk...
her worries nd fear was on edge now...she broke down..she sat on the floor crying vigorously..

Meri baaton mein tera zikr sada
Meri yaad mein teri fikr sada
Main jo bhi hoon tum hi to ho
Mujhe tum se mili apni adaa

the memories of their love nd togetherness flashed in her eyes...the moment when rk cut his hand...the moment when they danced in moonlight...the moment rk coloured her with his love...evry moment with him was so alive...she cried for him...

rk..i m sorry rk...pls apni madhu ko maaf kardo...maine socha thaa k tumse badla leke main tumhe mere dard ka ehsaas dila paungi...par ab tumse jyada main tadap rahi hoon..pls wapas aajao...she said while looking towards the letter in her hand...
the letter which rk wrote to her with his blood nd he was gone now..

Kyun ki tum hi ho, ab tum hi ho
Zindagi ab tum hi ho..
Chain bhi, mera dard bhi
Meri aashiqui ab tum hi ho

biwi...i m sorry...mujhe nahi pata thaa k ye RK kisiko sorry bol payegaa..par tumne mujhe sudhaar diya...jis egose ye RK bana thaa...us ego ne hi RK ko Rishabh bana diya...mujhe pata thaa biwi k tum mujhe sajaa dene mere paas wapas ayi ho...par maine ye baat tumhe kabhi nahi kaha...kyunki tumse kisi bhi roop me apne paas pana chaahta thaa..main khus hoon biwi k mujhe sajaa paate dekh tumhaare andar ka wo dard ab khatam hogaya jo maine tumhe diya thaa..jaanti ho tumse door har pal main apne aapko sajaa deraha thaa...par usme kuch majaa nahi aya biwi...isiliye tumhaare jariye maine khudko sajaa dena chaaha...tumhaare haatho se bani kheer ho ya sajaa dono me jo sukoon hai wo kisi bhi chees me nahi hai...jisdin tumhe kisi aur ne rang lagaya...usdin mujhe ehsaas hua k maine kya khoya hai...par main apni kamjori kisiko kaise batau biwi...RK ko shobha nahi deta...isiliye aaj ye letter tumhe likh raha hoon...ye baate tumse RK saamne se kabhi nahi kehsakta ...par yakeen maano ye letter tumhe tumhaara rishabh likh raha hai...

Tum hi ho, tum hi ho
Karz bhi, mera marz bhi
Chain bhi, mera dard bhi

she was reading the letter again nd agin...as if she was searching for her rk in it...madhu cried like a lost soul...she had everything now...but it seems nothing is valuable to her anymore...her most precious person was gone...yes rk...rishbh was her evrything...her pain...her cure...her junoon...her hatred...her love...evrything...she was empty without him...

rk...kyun nahi bataya mujhe...kyun...she screamed in pain...the pain was burning her evry fiber..evry cell...she was lost...she started to read it again...

Tere liye.. Hi jiya main
Khud ko jo yun de diya hai...
Teri wafaa ne mujhko sambhala
Saare gamon ko dil se nikala
Main jo mit bhi gaya to wajood mera
Sada tujh mein rahe zinda, hmmm...

main chaahta thaa k tum is filmy duniya k shikhaar me jao...tumhare andar wo talent pehle hi dekhathaa maine...ab mera maksat poora hua biwi...tum ban gayi Madhubala ahaan...meri heroin...sabki heroin...mujhse badla lene k liye hi sahi maine tumhe sahi mukaam pe jaate dekhaa..nahi to tum kabhi bhi filmy duniya main nahi aati...main shukra guzaar hoon tumhara k tumne mujhse mohabbat kiya...haan tum aaj bhi karti ho..mujhe ye pata hai...jisdin se main tumse milaa hoon tumhi mera wajood ban gayi ho..ab main jaa rha hoon biwi..ab tumse door jaake hi main tumhe khushi de paaunga..main chaahe mit jaaon..par tumhaare andar main hamesha zindaa rahungaa...mera junoon...mera ishq...meri madhubala..meri ashiqui...sab tumhi ho...meri biwi...alvidaa...

Kyun ki tum hi ho, ab tum hi ho
Zindagi ab tum hi ho..
Chain bhi, mera dard bhi

ek ankhrii baat biwi...wo gusse wali ankhen...wo jali hui kheer aur wo nafrat me chupi chaahat pe sirf mera haq thaa...mera hi rahegaa..use kisi aur se mat share karnaa...aur rona mat..tumhe suit nahi karta..chalta hoon..

the letter fall from her hand...madhu felt her world was destroyed now...she herself ended it...

Tum hi ho, tum hi ho
Karz bhi, mera marz bhi..
Chain bhi, mera dard bhi

pls rk wapas ajaao...apni madhu k paas...apni biwi k paas...kyun nhi bataya tumne...kyun mujhe sabkuch khatam karne diya...tum kyun chup chaap dekhte rahe rk...wapaas ajao pls..tumse door main bhi khatam ho rahi hoon harpal...tumsehi meri duniya hain...sirf tumse..rk...

madhu collapsed on the floor..the pain was unbearable...she failed to take it anymore...the superstar madhubala was laying unconcious on the floor...

next part coming soon 

last part pg 3

pls comment how was it...😳...pls ignore the mistakes...last part updated pg 3...this song reminds me about rishbala..
pls share ur views nd like..last part complete

my abhiya os-

Abhiya os.. we r one soul-(complete)

abhiya os come home to me (complete)-

Abhiya os Caged emotiones (ongoing)-

my Abhiya ff-

abhiya ff crazily in love with u (ongoing)-

abhiya ff pyar se bani hamari kahani (ongoing)-

abhiya ff blood roses (Ongoing)-

my rishbala ff -

rishbala ff love in disguise- (upcoming)

my rishbala os mitke bhi tujhme rahu zinda (ongoing)  -

Edited by samwllms - 11 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

AVELINA thumbnail
this song is made for rishbala..jis pal se song suna..only rishbala ka khayal aya...i know k bohot fans ko ye song rishbala ki yaad dilaata hoga...so i made an os with this song ...Edited by samwllms - 11 years ago
Sh_Abhiya thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
excellent se bhi jyada excellent rishbala os
while reading my eyes become moist
madhu become superstar , but which bases she get this succes ,she lost her true love , hope rk comes back to her biwi
hope you continue this os
thanks for pm
pls continue soon
AVELINA thumbnail

Originally posted by: singhshailesh86

excellent se bhi jyada excellent rishbala os
while reading my eyes become moist
madhu become superstar , but which bases she get this succes ,she lost her true love , hope rk comes back to her biwi
hope you continue this os
thanks for pm
pls continue soon

thnk u thnk u
.Shree. thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Amazing OS 👏
Loved Every bit of it 😊
Plz do continue this OS 😳
MG_Love thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 2
Just superb os..loved it..thanx for pm
..FrozenHeart.. thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Lovely os n same here .. Whenever i listen this song i think of rishbala. This song is perfect for them
trishnawaliya thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
wow its emotional... waiting 4 next part...
AVELINA thumbnail

Originally posted by: trishnawaliya

wow its emotional... waiting 4 next part...

thnks trishna
AVELINA thumbnail

Originally posted by: Shree.123

Amazing OS 👏

Loved Every bit of it 😊
Plz do continue this OS 😳

thnk u so much