Abhiyaff pyar se bani hamari kahani UPDT pt16 PG44

AVELINA thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 11 years ago
hallo...this is my new ff...this is the second one..hope u all will like it..

part1-

nahi...pls dont come near me!!! mujhe mar jaane dijiye...main nhi jeena chaahtaa...

abhay beta pls ye silver chain hatalo apne haath se!! hame ane do apne paas...pls abhay...

nahi mom...aaj mujhe aap nahi rok sakengi...dnt come here...let me die...yaha mat aiye...main aap logoko hurt nhi karnaa chaahtaa...par pls mujhe marne jaane dijiye...piya mera intezaar kar rahi hai...

chaand- abhay ye kya pagalpan hai!! pls beta pia is dead now...teen month ho chuke hai...pls hpsh me aao...aapne aapko nuksaan mat pahochaao pls...

abhay was determined...he no longer wants to live without pia!! kismat ne bohot khela uske saath...shaadi k 1 maheene baad hi...ek accident ne pia ko usse dur kardiya...uski body tak nhi mila kisiko...after that abhay was mentally shattered...doctors v usko nahi thik kar paye...wo abtak kayi baar suicide karne ki koshish kar chuks h...par chaandeena k wajah se bach.gaya...but today chaandeena were also helpless...bohot koshish ki unhone par at last abhay jumped from the cliff...

chaandeena ran towards the cliff..but too late...he was gone...chaandeena run to find him...and they find a almost dead broken abhay...

he said i m sorry mom dad...i hv to go...

haseena- chaand pls save him...abhay k siwa aur koi nhi h hamaara...pls save himchaand- haseena...ab kuch nhi ho sakta...abhay ko heal kardnge to v wo nahi bachegaa..i m sorry haseena- then chng him again chaand..

chaand- what? no haseena!! u know abhay will hate us...wo firse ek vampire banne se marnaa pasand karegaa..pia k bina wo nhi jee payegaa...

haseena- i dnt knw chaand!! main apne bete ko firse nhi khosakti!! main uski nafrat jhel lungi...par uske bina nahi jee paungi...pls chaand chng him now..pls

and chaand changed abhay again in a vampire...

precap- back to darkness...

index-

prt1- pg 1
prt2- pg 2
prt3- pg 3
prt4- pg 5
prt5- pg 8
prt6- pg 11
prt7- pg 14
CS - pg 16
prt 8- pg 19
prt 9- pg 22
prt10 pg 25 
prt 11 pg 27
prt 12 pg 30
prt 13 pg 34
prt 14 pg 37
prt 15 pg 39
prt 16 pg 44

MY WORK INDEX_-
Edited by samwllms - 10 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

arunsunita_gm thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
sad starting dear 
cont soon and dont frgt to pm me 
gn tc ks hsd
forever.alone thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
👍🏼 Edited by ririrararaatry - 11 years ago
forever.alone thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
nice strart..aww piya is dead..poor abhay again a vamp 😲.i hope piya will be back... .contnw soon..
trishnawaliya thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
waha ji ek aur naya ff... ki bate hai... itni dhansu start... tusi jaldi se update karo...
AVELINA thumbnail
haanji jarur...will updt both ff and pm u guys...kyaa karu abhiyaa freak jo hoon...bas bahana chahiye unke liye sochne kaa...;-):-P:-P
Andromeda001 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Superb start.Plz continue soon.
bellaaa thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
nice update
piya is dead
and abhay become vampire
like to read more
how they will meet again
cont soon
Polly.P thumbnail
Wonderful starting !👏
Would love to read more !😃
Do continue soon !
AVELINA thumbnail
part 2-

19 years later!!!

london-

Inside a very dark and deep forest...one youg girl was following something...it was a song...the girl was following the tune like she was hypnotised...

tu hi haqeeqat...khwaab tu...dariyaan tu hi pyaas tu...tu hi dil ki bekaraari...tu sukoon...tu sukoon...

the girl was desparate to find the person or source of the song...she was very close to the tune...

aa tujhe in bahon me bharke...aur bhi karloo main kareeb...tu juda ho to lage hai.. ata jata har pal ajeeb..is jahaan me hai aur na hogaa... mujhsa koi bhi khusnaseeb...tune mujhko dil diya hai...main hoon tere sabse kareeb...

there she saw a person in darkness...his face was not clear...he was singing the song...she felt that the song was for her...that man was calling her...the bond was very strong...she was now very close to him...she saw a blue pair of eyes full of passion and emotion...she was just going to see his face...

piyaa...piyaa wake up...its 8 o clock...wake up...cllg jana h naa!!

and piya woke up from the dream...

what mom...kyun jaga diya...main bas use dekhne hi wali thi...dont tell me beta k tum wohi roj kaa sapnaa aur song k peche pagal ho chuki ho...

mom aapko pta hai naa k mujhe ye gaana apne aur khichta h..i need to know kya h is gaane me aur kaun hai wo insaan...

thik h beta..par abhi utho aur brk fast k liye ajaao...papa wait kr rhe h...

kya mom...papa aye h...aapne pehle kyun nhi btaya...m coming in 5 mins mom...

she ran happily in the washroom...

P.S...

Pia Singhania- our pia...jst a little chng...she has semi curly hairs...big brown eyes...and she is a supernatual white angel with supernatural powers..

Shomita Singhania- owner of sighania empire in london...and pias mom...a supernatural witch..32..

Rohan singhania- wiccan king and father of pia...35...

Parash Singhania- sweet and flirty...brother of pia...19...t

his family is supernatural and immortal family..

pia is jst 18 years old...she wont grow older cause after 18 she get all her powers and immortality...they all r powerful immortals and can control there age...
Edited by samwllms - 11 years ago