~H.G.O.R.C~#217--invites only-- - Page 60

Created

Last reply

Replies

632

Views

18055

Users

11

Likes

647

Frequent Posters

.Ohana. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago

Originally posted by: ..MissBindaas..

welcome 🤣 ready to go back to boring life ? 🤣🤣🤣 tera day toh almost over na abhi 🤣

school main maza toh aata hai sabhi class main bus HW karne ko na bole main badi lazy hoon dude 🤣 kind of abhi adat ho gayi lol yh tum kab jaying?
.Ohana. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
SomethingRandom thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago

Originally posted by: prinzylvsKaSh

school main maza toh aata hai sabhi class main bus HW karne ko na bole main badi lazy hoon dude 🤣 kind of abhi adat ho gayi lol yh tum kab jaying?

haha mera bhi same hai par u know IF ne sikhaya hai free time mein HW karlo toh phir ghar pe no tension 🤣 abhi time hai 🤣 ur badi betaab to send me from here huh 😆🤣
.Ohana. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago

Originally posted by: ..MissBindaas..

haha mera bhi same hai par u know IF ne sikhaya hai free time mein HW karlo toh phir ghar pe no tension 🤣 abhi time hai  ur badi betaab to send me from here huh 😆🤣

mera toh kar na chahoo toh bhi na kar saku lol who cares 🤣 pooching  ans bhi anhi deti 🤣
SomethingRandom thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago

Originally posted by: prinzylvsKaSh

mera toh kar na chahoo toh bhi na kar saku lol who cares 🤣 pooching  ans bhi anhi deti 🤣

ahaha 🤣 sirf puching ? 🤣 abhi 12:25 hue hain i might leave around 1:25 😳 🤣 25 min extension all depends on my dad when he comes home he can even come at 2 pm  🤣
.Ohana. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
Extinct thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
.Ohana. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago

Originally posted by: ..MissBindaas..

ahaha 🤣 sirf puching ? 🤣 abhi 12:25 hue hain i might leave around 1:25 😳 🤣 25 min extension all depends on my dad when he comes home he can even come at 2 pm  🤣

ha but 20 min main mujhe phir se BRB kana padenga 😔🤣