Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

junglli billi thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 15 years ago
😳 hi ppl so soorryyy  for not replying  THANK u  ill be back sssssssssssssssooooooooooooooonnnnnnn.
i went under apendix surgery so i wasn't able to write
 BUT now  i m back completely poosssssstiiingg sooooonnnn

Originally posted by: junglli billi

😳 hi ppl so soorryyy  for not replying  THANK u  ill be back sssssssssssssssooooooooooooooonnnnnnn.
i went under apendix surgery so i wasn't able to write
 BUT now  i m back completely poosssssstiiingg sooooonnnn

ok dear we will waitπŸ˜ƒπŸ˜³
meghaparti thumbnail
No probs we will wait dear..&  I hope u recover soon....my good wishes are with u!
junglli billi thumbnail

Originally posted by: meghaparti

No probs we will wait dear..&  I hope u recover soon....my good wishes are with u!

πŸ˜‰ thank uuuuuuuuuuuuu soo ooooo much dear
n i hav already recovered . ..n vl be back soon wit  the new part ..........thank u again
junglli billi thumbnail
[QUOTE=generator]wow......
finally i read whole....
very beutifully expressed....
every scean is moving in  front of my eyes very clearly.....beutiful description....
but plz tell me who is playing the role of poondir .as harsh is agni....it will be easier for me to picturise....
and samyukta accompanied by dakoos why??????

i hope that girl jotika wud not get hurt when lovestory between veer and samyoukta will start.......
 thanks for twist of antra's behavoiur..it made it interesting...

[/QUOTE
i m sooooooooooo sorry for m late latifi

thank u for u comment dear......................
here pundeer is the sam Harsh ..........of old prc
n agni is chand from new prc 
meghaparti thumbnail
Your Welcome Dear & I would be waiting for ur next Update very eagerly!⭐️ Edited by meghaparti - 15 years ago
junglli billi thumbnail
sorry ppllllllllll for m late latifii ................... it wont happenn again............plzzzzzzzzzzzzz do comment ...........n if u dont hav time to then plz do press thank u bottonπŸ˜‰πŸ˜‰

************************mission accompished***************************

Recap: Dharam pundeer se baat karta hai n sumyukta's intro???????..abb agge??????????

(sorry but it back in Aryanagar as many of u wanted to introduce sumyukta I hav edited this part of story)

Then every body goes to their respective blocks to sleep???..

Dharam: slept wit very difficulty as he had to propose sia 2morrow only??????

Morning ????????????????????

Veer n gang got up early n went to dharam's room n banged his door n got him ready ?.there Jooti( Jootika) made sia ready n took her down to a silent room which was very big n it has too many doors n flowers were every where on the ground making way to the center of the room ????? sia entered the room happily n?

Sia: excitedly: yeh sab kya hai???????..

Jooti: moving out n closing the door behind : khud hi puch lo?????..

Veer n gang were standing in front of one of the door waiting??????..

Inside????..

Sia : did not hear wat Jooti said n walks in : kitna khuubsuurat hai yeh sab????

Dharam was inside watching her beautiful expressions ??.walks out of dark n comes to the center (dais) on which sia was standing ?.: tumse zyada sundar toh nahi hai?????????.

Sia: was shocked to see him ???.. he was walking close to her, heart rate was  raising : tum ..Tum. Yahan?.

Dharam: toh app mere sevay Kisi aur ko bhi dekhna cahate thi?????????? ( trying to control his excitement ??????he was standing very close to her)

Sia: gave an instant ans?.: nahi ?..nahi toh?.

Dharam raised her eyebrows

Sia: nahi mera matlab tha ki mai ??

Dharam: kya??? Kya tha ???

Sia: vo mai????.

Dharam: looking into her eyes : sia mujhe nahi pata thak mujhe itni jaldi pyaar ho jayega ?????..

Sia: heart beat stops ???????? n was jst staring at him ?..

Dharam : taking her hands in his : mai app se karta hoon ?????kya app bhi mujhse ?

Sia knew it ?????.he will sa tht but she takes her hand from his n turns shyly to go?n

Dharam pulls her to him holding her wrist : kya app bhi mujhse se  pyaar karten hain????( she looks down ) sia ?..sia mere savaal ka javab???.

BUT there was a a bang on the door ????. Some one was hammering on one of the door ????

Dharam??????dharam?????.darvaaza kholo??????

Dharam n sia separates

Dharam: Pundeer?

Sia : vo??vo yahan kya kar raha hai ???.

Dharam didn't ans her ques it seemed frm Pundeer's voice as though he is in som gr8 trouble so runs n opens the door ??????

Dharam : Pundeer??? Pundeer ?????.. kya hua ?????.tum ???

Pundeer: meri chodo ?????????.vo?.vo veer??????..

Dharam : shocked : kya ??? Kya hua hai veer ko??

Pundeer : shattered : veer ko?????..kisi ne uchai se ????????.lakin tum  yeh sab  mujhse  se kyun nahi ??????.tumhe toh pata ho ga na????tumhi ne toh usse bhega tha mujhe bataane ke liye????.

Dharam: nahi toh ?.mai??

Veer n others enters the room coz of the noise .

Veer : dharam yeh sab kya?????.. looking at pundeer .tum ????.( but he simply hugs veer )

Chand : yeh sab kya ho raha  hai????????????

Sanjam: yeh sab ek dhoka hai?????..

Everybody comes to halt n looks at sia who was in tears ??????.she was looking at all ??????????.angrily??

Jooti: moving towards her : kya hua sia????.......

Sia: shouts : en sab ne milke mera mazaak udaaya???..

Dharam: shocked : nahi ????..aysa  kuch nahi hai????.

Sia : aysa he hai ?????.. tum ne mujhse jhut bola hai????vo ??.Pundeer tumhara dost hai?????

Dharam : nahi dekhiye

Sia : tumne mujhe dhoka diya hai??????.

N she goes away followed by Jooti?????..(wen looks helplessly at her while sia was leaving ?jooti's  heart skips  ?????? he was looking so sad???.. she blinks at him  saying she will manage sia???.)

IT was all antra's plan????..she tells Pundeer tht veer was in trouble ???????.to spilt sia n dharam  n her plan succeeds too?? n dharam in frustration catches hold of Pundeer n tries to hit him ?but veer stops him and dharam regrets???????..

Sia decides  to go but jootika stops her n gets compliments frm veer ?????..

That day every body goes to mandir , dharam tries to speak to sia ???????she turns his request off. N veer n gang ensures him tht they wll get him his girl?.at any cost?????..

Then veer plans to make sia jealous ??.sp he pairs Dharam wit Antra???

Dharam roams wit Antra????.

N the process starts next morning????..as it was planned the last day of their stay Maharaj Aryavardhan throws a grand party?????? every body came down to the party????.veer n his gang were acting as though they were squabbling wit the royal kids but instead they were smirking at dharam as  he started his work??he asked Antra for dance

{ pls  pardon me  ppl saying tht in m fic do imagine simple ball dance steps????}

They were dancing a bit far away from????..who was gazing in their direction .making faces????.

Dharam was making her toooo jealous???.

AFTERNOON?????????

Wen they were having lunch??..Dharam n Antra were sitting beside each other?????.

Dharam: looking at Antra ( sia also looks up ) : aapke muh pe kuch laga hai?..

Antra: ji ?.kahan?????

Dharam: indicating :ji yahan????

Antra tries to rub it ???

Dharam: nahi .

She rubs it again??: abb??

Dharam: nahi?

( sia was looking at all this ?..she was getting too frustrated ??

N here dharam was also tired of all this ???Dharam moves in sia's direction but veer catches his eye n  asks him to continue??..

Dharam : veer was sitting on the other side of him: maa thak chukka huin veer ?..mai abb unhe aur jalana nahi cahata ??..bas seedhi tarah se Bata de toh theek hai?.varna(he stops.)

Veer : varna ?..????? varna kya?????.kya karoge tum dharam???

Dharam: varna vo apne raaste aur mai apne ??.

Veer: achaa to tum use bhulane ki baat kar rahe ho???........ yeh sab  itna aasaan nahi hai dharam????

Veer : vo bhi tumse pyaar karti hai Dharam maine uski aakho mai dekha hai bas yeh aakhri teer  chodna baaki hai????phir dekhna
Dharam smiles at him sadly???.. Antra was looking at him confused ?????.. as she couldn't hear their convo???..then

Dharam: turns to antra n smiles at her n moves little forward n wipes it off everybody was watching ????.. Arjun's eyes went as large as a -  round marble in shock  n his mouth was open,,,,,,,,,,,,, n other's were trying not to giggle????..

At this sia thought ??????now this is it .that's enough ?..she was in verge of tears ?how could Dharam do this to her ????.he said tht he loves her n now,,,,,now he was playing wit her emotions?.she gets up suddenly trying to hide her tears.

M.nivriti:kya hua Rajkumaari sia?.appne ne toh appna bhojan khatam bhi nahi kiya????.

Sia: ji vo.mujhe bhuk nahi hai.

Maharaj Ankoor: rajkumaari Sia????

Sia :  pitaji mai bas thodi daer mai aati hoon???..

She leaves

M. kamalavati: abb inhe kya hua hai????????

Dharam: getting up: mai dekhta hoon???

Sia weeping  n runs  out she didn't know where she was going ????..she ran through the corridors??????

Dharam watches her running n he also does the sam callin her name ?.she runs n gets into a room n closes the door behind her ??.

Dharam: sia .sia ??.sia..darvaaza kholiye??..(banging)??..

Sia: weeping : nahi nahi kholungi???

Dharam : pleading:  sia darvaaza koliya mari baat toh suniye?mai in sab ke leye maafi maangta hoon?.

Sia: tum chele jao?yahan se ????.tum apni uss antra ke paas ..(she says in normal tone)

Dharam : becomes relived n think?ok I can manage this :main kyun jaau?yaha se sia ?

Sia : kyun nahi jaoge ???.. tum mera picha kyun kar rahe ho ???

Dharam: in a tone of laugh : yeh mera kamra hai jisma..tum ghusi hui ho??..

( it was his mehal??????his room ????.he jst wanted her to open the door n talk to her face to face ?..)

Sia : looks around ????????sees his painting there??.n the room also had his fragrance ??????.she was shocked ??feeling guilty she opens door

Dharam looks at her ??????Oh my my  sia u r ???????..so beautiful??graceful?.of course I can never forget u , it so  stupid of m to think about it also????

Sia: mai chalti hoon??.

Dharam: rukiye? meri puri baat nahi sunna chahenge?

Sia : nahi ?.( she starts moving)

Dharam: think?????this is it ???.this is th limit ?..he pulls her to him by wit his arm on her waist

Sia couldn't say any thing ????he locks the door behind???.. n pushes her on to the door n goes to her

D: app kuch samajhti kyun nahi hai???.. mai aap se pyaar karta hoon???.

Sia:lost in his eyes n regains : aur vo antra????

D: mai bas aapko jalaana cahata tha?..

Sia: aur dekh liya ki mujhe koi jalan valan nahi hoti? hai?????.

Dharam: was still holding her by her waist pulls her near romantically: accha????..

Sia: lost again but regains soon:trying to push him away, her hand on his chest: chodo????.

Dharam: confused but didn't leave her : aap samajhyi kyun nahi hain????.AApki is zid se hum dono ko kuch hasil nahi hoga ?.( holding her hands)

Sia: lakin tumne jhut ????.

D: desperately ????..:??????..maana ki maine jhut bola lakin, mai bhi kya karta??? Aap mera chera nahi dekhna nahi cahati thi.isiliye maine apne dooston ki madat lii???

Sia was simply staring at him?..

D: sia mujhe app se pyaar hogaya hai ???..mai aaj ke baad kabhi bhi tang nahi karunga??..mai vaada karta hoon?.mai aapse?aapse???.

Sia hugs him ??..she didn't want to hear anything more .frm him?..she trusts him n?..loves him too?????.

Dharam happily hugs her too.n smiles at her ??..thinking  OK now she is back ?????????..

After sometime they split?.

Dharam: toh ..chale????.baahar????.hum dono ka intazaar ho raha ho ga??..

( he knew it tht his frds would be waiting for him???.they desdeserve the truth to  shared)

Sia: lakin unhe kyse pata hoga????..ki hum yahan hain??..aur mujhe toh pata hi nahi tha ki yeh tumhara mehal hai????. Mai toh ayse hi aagayi thi ?.kesi ko toh bataya bhi nahi ??..( she says innocently?..)

D: unhe sab pata chal jaata hai??..kyunki un mai se ek ladka veer hai jiska bohut dimaag chalta hai???

Sia: par?..

Dharam:takes her hand n opens the door but quickly leaves her hand????

N there veer , his toili and Jootikaa were standing wit the stern looks on there faces???they were really very eager to know????.

But dharam n sia show any reaction????????..a bit later unable to control her happiness, smiles ???..

Sanjum , pundeer , arjun , chand jumping  hugs dharam, n jooti hugs sia..

Braking from the hug dharam goes to veer ???? who was still smiling beautifully wit his hands folded to his chest in his way???

D: toh akhir kaar mujhe mere pyaar se mila hi deya????

N hugs him tighly..veer hugs him back????..

Veer: breaking from the hug  his hand one hand was still on dharam'a shoulder n looking at sia smiling: chalo abb tumhara swagat hai hamari toil mai sia ????.nahi ???. Bhaahi?..

Everybody laughs ?.sia blushes??..

Dharam introduces his frds to her???

Pointing at pundeer : yeh pundeer hai????.aap to jaanti hain na,,,,,,,,,,,,,,

Sia: in verge of laugh : haan .haan ????..bohut khub darate ho??.

D:yeh hamesha ladkiyon se darta hai??aur unse bhagta rehta hai?..

Pundeer : mai darta nahi huun????

D: aur yeh chand hai????.samaajhdaar hai ????par demaag nahi ladata??..

D: aur yeh hamaara arjun ??.(pointing him out sarcastically) ??hamesha ladkiyon ke peche bhaagta rehta hai?????

Arjun: jhut mai ladkiyon ke peche nahi balki ladkiyan mere peeche??

Joti:bas bas?.

veer coughs  slightly????

D: yeh sanjum hai bohut pyaara hai?????????????    Lakin sirf shakal  ?.iski shakal pe kabhi mat jaana?( in serious tone ?others laughs?)?vase yeh akal se bhi theek thaak hi hai??..(sanjam looks at him hope fully)????shayaad????(dharam asks other's n they laughs again??)

D: aur yeh hai ?VEER ?mera bhai?. (Tightening his grip on veer's shoulder ?) mera sab kuch????.dimaag bhi ladata hai????aur hum sab se samjhdaar hai????.kab kahan ,kya aur kyun karna hai ise sab pata hota hai????? yeh jo thaan leta hai  na vo karke rahta hai ?????.. aur kabhi kuch galat nahi kata hai?bohut ziddi hai??

Veer: smirks : abb meri itne taareef bhi mat karo  mai aasmaan mai udne lagu aur tumhare haath bhi naa aau (sarcastically??..)

Sanjum : disapproving this: nahi Sia yeh sach hai??(glaring at veer who smiles at his frd)

Arjun: hum sab ke saare gunf akele veer mai bharre hain bhagwaan ne????.

Chand: hum sab mil ke bhi veer ka mukabula nai kar sakte hain?...

Veer: bemused n smiles slightly:jootokaa also wanted to know more about him???..

Pundeer: veer hum sab ko baandh kar rakhta hai????hum sab isi vajah se hain??

Veer: shaking his head slightly in agrrement: vayse sahi kaha tumne ?.tum sab milke bhi mera mukabula nahi kar pavoge??.kyunki ?.mai tum logo se nahi balki tumhare saath apne dushmaano se ladunga ??.mujhe pata hai???..ke, ke tum mai se koi bhi mujhe ,,,,,beech mai akela chod ke nahi jaayga ???

Aur meri vajah se tum log nahi ho ???..balki tum logo ki vajah se ?yeh veer zinda hai ??..hasta hai????jeeta hai????

It became very emotional??????his frds knew tht veer liked their company,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,but never thought tht he loves them lik this ?????????.everybody hugs him???

Sia looked amused ?????? n was very happy????..(wen their hug broke ): chale?( happily)

She got her response : CALIYE BHAABIJII?????(sia blushes n walks on???.)

Thy goes down to the party where Antra was waiting for Dharam to speak but wen he does not look at her she moves to him??.sia comes next to him smiling n shots Antara  as though saying he is my man????.

Som time later they were getting bored . n dharam n sia wanted som space so dharam looks at veer to do  somthing n he gets it ?veer n gang was jst thinking to do something wen ?????????

Antra enters looking at dharam : kya hua ???.tum mujhse nazre kyun chura rahe ho????

( veer n gang ::::::::::::: abb mazaa aye gaaaaaaa vayse  its tooo boring u cccccc)

They all laugh?.

Sia :  nazre chura na????

Jootika: nazre toh vo churate hain jo choori karte hain???..

Sia: aur dharam ne koi chori nahi kii hai

Jooti:lakin tumhe karna chahiye?????..kyun????(smirking)

Sia: tumhaari vajah se hi maine dharam se jhagada keya..kyun?

Jooti: aur yeh bohut uchal rahi thijab tum roothi hui thi??..

Antra: mai yahan tum se nahi dharam se baat karne aayi hoon???..

Sia n jooti: Aur vo tumse koi baat nahi karna cahata hai???

Everybody were shocked ??. They understood sia's prob????.but  jootikaa????wats wrong wit her???? They were wondering?????

D: thought better to end this : dekhiye mujhe aapse koi baat nahi karne hai?..

Antra: lakin??.

D : appke vajah se mai sia ko khote-khote reh gaya aur apne doston se bhi lad gaya ( pundeer amused ) aur agar sia ko mera appse baat karna pasand nahi hai toh mai nahi karunga???..

Dharam holds her hand n moves on

Antra was shocked

Arjun: jumping up n down

Sanjum: dekha ?????.. kehte hain  na pyaar  appna raasta khud he dhund leta hai????.

Arjun: hain ?????.. aur vayse he dharam ne yahan se baahar nikalneka raasta dhundh leya hai?.(every body laughs)

Antra moves away angrily???..

Dharam tries to find som isolated place ??but couldn't then he takes her to veer's mehal to its garden ?????. Which was always the best maintained n a type of lake was there n also a beautiful fountain in bet of which a lady's statue welcomes ?????every where tall trees n beautiful flowers revealing their fragrance??? it was so romantic???Dharam always thinks tht ??????????.veer is so romantic ?.tht is y he likes all these but he always denies it ?????.. may be he wil get a girl who is the most romantic grl in the world ????

Sia: looks at him: kya hua ?..kahan kho gaye ho?

D: kuch nahi ??..

Sia leaves his hand : kitna khubsuurrat hai?.yeh sab?(moving n sitting near the lake ?..)

D: sach mai bohut acha hai????yeh sab veer ka hai????.choti bua (nivriti) en sab ka khayaal rakhti hain???.kyunki veer ko yeh sab bohut pasand hai?????(sitting beside her)

Sia: aur tumhara?

D: koi bhi nahi ??

Sia: kya tumhe yeh sab pasand nahi hain????

D: pasand hai lakin kesi ko pata nahi hai??..

Sia : Dreamily: toh theek hai mai abb se ensab ka khayaal rakhungi????.

D( amused turns to  her): aacha???

Sia : blushes n tries to change the subject (pointing) : vo kya hai?

D: still looking at her romantically takes her hand wit which she was pointing she blushes n looks at him?.

D: tab toh appko ?..mere saath rehana hoga??????kya app poori zindagi mare saath rahengi???

Sia : shyly: hain dharam puri zindagi?..mai tumhare saath rahungi tumhara saath nibhaungi ??.aur tumse pyaar bhi (she stops at this n tries to tunr away frm him but he stops her by cupping her cheeks wit his hands )

Dhram approaching here wispers: to abb mujhe kesi cheez ki bhi chinta nahi hai jab aap mere saath ho??(he moves close ?????..he kisses her beautiful petal lik lips ???.)

N here veer was getting bored ???..Jooti  was  glancing at him time to time???it was already evening?.

In the meanwhile Maharani kamalavati comes n calls every one for dinner n she finds sia n dharam missing while veer n gang som how convinces her tht thy ll be bach soon but she leaves suspiciously????.

Then D??n sia enters

Veer: dharam???.  Kahan reh gaye ?tum dono?.kitni dare

Jooti: mocks him n smiles ???..wen dharm glances at sia who went pink ?

D: kuch nahi ??..bas baateen kar rahe the?.

Veer: lakin( whispering to dharam) lag nahi raha hai ?????.hamaari bhabhi to paani ? paani ho rahi hai???.(every body smirks????..)

Sanjum : yeh bhi toh  paani ?paani ????..nahi ?kala pila ho raha hai???..

D: starts chasing them

M. Nivriti: enters (veer dashes wit her): tum sab yahan khel ,   khel rahe ho?? aur tumhara vahan sab intazaar kar rahe hain?????.chele??.

Everybody started walking????.

N:vayse kis baat pet um sab jhagad rahe the???????????

Veer: bua ?.hum jhagad nahi rahe the?????hum toh masti kar rahe the..( moving his hand as though he was proud of it)

N: hamaare pitaji ???. Humme maaf kar degiye??humme aap se kuch puuchna hi nahi tha??.

Veer: stops suddenly n in a serious tone: bas.. bua bas???. Yeh aapne kya keh diya hai????.

N: tensed: hummne  kya kaha???

V: mai aapka pita kayse ban gaya?????..mai toh aapse shaadi karunga agar ?????. Mujhe koi ladki nahi mili to?????

N: squinting her eyes: tum ruko shaytaan ,,,,,,,,,,,,,,bohut saraat karne lage ho tum?????.

.she starts chasing him?????..  they enters their dinning hall where the small stools were neatly placed wit food leaden plates on the ground??.(carpet)????.

Maharani Kamalavati ???. Laughing at them?.: kya hua maharani nivriti kyun bhaga rahi ho mere bate ko??..(who went n sat near his mom)

N: bohut batameez hogaya hai ??..she tells the incident n every body stars laughing?

Nivriti was always very close to veer???..veer always teases to marry her.

She was older than veer ?????.. widow too?but nobody ever went on tht topic?..n if a ny body tries to do tht veer always cuts in bet?..he also don't know anything ??..only he had heard tht her husband died in the war which took his father too from him????.he heard tht she also had a child ?? but it doesn't seems to be true vel may be rumors he thought?????.

They had lunch n moved on ?..sia promised Dharam to meet in her room ????every one goes to their respective rooms?????.

Dharam some how escapes from his mehal n reaches her room ????.. Sia turns n there exactly in front of her, was her man standing ??

Sia: shocked : tum sach mai aagaye ???

D: aur nahi toh kya ???

Sia: tumhare dooston ko lagta hai ke tum bade saade ho???.mai abhi jaake sabko baata dungi ki tum kitne bade badmaash ho??.

D: holds her : achaa????kya bataogi ?.ki dharam mere kamre mai aur?aur ???(moving towards her)?..aur???..

S: pushes him away

D: smiles : abb toh maine ne badmaashi ki hi nahi?..

S: dharam???( n hugs him)

D: smiles n hugs her backs ..in serious tone : kal toh app cheli jaavo gi pata nahi mera kya hoga???.

S: jaaungi lakin phir bhi tumhare saath rahungi????

D: smiles n goes to her on who was sitting on the bed???.but his eyes falls on something on her table ?????.a gift?.): yeh kya hai????..

S: yeh mai Agni ke liye laayi thi???.uske janaam din pe???.

D; kya hai is ma?

Sia : to tumhaare paas hai ???..vahi???.(wen dharam looked confused )m kyun tumne khola nahi hai .kya??

D; nahi?????abbtak to nahi???..

Sia : kyun??

D: pata nahi????.( he  takes it out of his pocket )

Sia: amused: tum ise har pal appne paas rakha ??

D: haan????.agar kise ne leliya toh  ??(he smiles?.)

Sia: abb kholo bhi??.

He opens it there was a beautiful ring????????.

S: kyasa laga???

D: bohut khubsuurat hai????

Sia : taking Agni's gift .:yeh Agni ko dedeena??.

D:to himself: y should I give this to him wen your hands fel no this??.taking it n playing wit his ring

Sia: dharam kya hua???? ?? aab pehen bhi lo????

D; tum he pehna do????

S: dharam???

D:kyun nahi kal tum jaa rahi ho??aur pata nahi phir kab milenge????.hum dono abhi mangni karlete hain..

Sia shocked .

D: takes out agni's ring n slides the ring to one her finger taking her hand?..

Her eyes filled wit tears ???. Sia also does the sam ?..n they hug each other

SIAAAAAAAAA???????..it was M. Ankoor n Maharaani Rukmani(sia's mom n dad)???..

They got the info from Antara????

Dharam tries to talk to them but Maharaj Ankoor takes sia n goes back????.Maharani Kamalavati and Nivriti weeps a lot n  dharam was very upset .

IN AWADHI

MAHARAJ Ankoor's room

Maharaj Ankoor:yeh sab aapki vajah se hua hai ?.maharaani rukmani?????..app bachpan se he sia ko appne sar pe bithati rakhti aayi hain????..aur aaj dekhiye???.. kya ho gaya hai???.

Maharani Rukmini : weeping: mujhe toh pata hi nahi tha??ki sia kabhi dharam jayse ladke ko pasand kar sakti hain????.

A: looks at her?.

R: Maharaj abb hum he sia ko jaake samjhate hain..hum uski naadaani ki vajah se appni sumyukta ko nahi kho sakte???..

A: calms down at this : aap theek keh rahen hain???? humme bhi kab se yahi baat saataye jaa rahi thi??????Unhe samjhaeye????. Agar nahi samjhi toh unka vivaah kar denge???

R: horrified: Maharaaj app aysa nahi kar sakte ????.Abhi toh unhe gurukul jaana hai????.

A: to jaldhi bhej deegiye..uske baad unka vivaah jaroor karenge???

They shuts sia in he room ?????

N here Maharaani kamalavati nivi n Aryavardhan????.. asks him to marry Antara ..but he denies?????..

IN MAHARAAJ ARYAVARDHAN"S ROOM????????.

N here Jayvardhan (jay) starts  showing hi true color ????????.

Arya: yeh sab kya ho raha hai????dharam..ko ho kya gaya hai??

Jay: paagal.paagal ho gaya hai vo????bilkul paagal.(shouts) use kuch dekhai nahi de raha hai?sharam- sharam aarahi hai mujhe , use appna khuun kehte hue????..arre pyaar karna he tha to kesi aur se karta ?.use yehi mili thi????? Vo bhi aysi ladki ji ka baap apni beti se zyaada duusron ke beti us sumyukta???? pe jaan chedakta hai?????? Aur apna rajy ussi ke hoone waale pati ko sopna chahata hai????..?

Arya: kya matlab hai aap ka ? hammare paas sab kuch toh hai??????

JV: tum samjhte kyun nahi ho Aryavardhan ke hammeappna rajya badana hoga??????.aur vayse bhi jab veer umar ka hojayega toh vo delhi aur Ajmar deena soopna padega?tab ?.tab kya karoge????.aur hamaara  raajya choota hojaayega?????.

Av: koi baat nahi?????

JV:kyse ?..koi baat nahi hai???yeh tumhe choti baat lag rahi hai..tum aapne  pyar pe khud kulhadi  maar rahe ho??..

Av: lakin kya iska koi upaay hai??

Jv: hain hai????..hum Maharaj Ankoor ke saamne shart rakh denge ki vo appne dono betiyon ka vivaah hamare Dharam ke saath kar de???..

Av: vo kabhi nahi maane ga ????.aur naahi Dharam maanega ?????..kyun na uski choti beti ki shaadi veer kar deya jaaye???..

Jv: hatred fills him : yeh tum kya keh rahe ho ????.aysa karne se veer ko he raajjya mil jaayega aur vayse?????????. bhi mujhe nahi lagta ki vo dharam aur sia ki shaadi ke liye maane gaa????.akhir kaar yeh sab uski pyaari choti baate ki asliyat baahar aajaayegi?????(his mouth curls n laughs???.)

Both Nivi n kamalavati hears this as they entered to speak there about Dharam n sia's marrage

MK N Nivi shouts them saying tht they are freaks n don't understand any thing ???. N now they ll leave Aryanagar???????there n then ?.

Av feels guilty n asks sorry n JV acts as though they both agree ?..

Then only veer enters wit his gang ???????

V: yeh sab kya ho raha hai maa,?..AApne toh kaha tha ,ki pyaar karne vaalo ko kabhi juda nahi karna chahiye ?lakin aap  yeh sab??(waving his hand as though pointing??)

Nivi: verge  of tears: veer aysi koi baat nahi hai????hamari bhi koi majbuuri hai?.jo hum tumhe nahi bata sakte????.

V: achaa???, to aapki yeh majbuuri Dharam se badkar hai???..,,,,hum yeh nahi keh rahe hain ke app humme yeh sab bataye?????..,,,,,par hain??aapki n sab majbooriyon mai hum log kyun fase???

V:turns angrily to go: Aur hain agar aapko Dharam aur sia ke rishte se inkaar kiya toh bhul jaaiye ke aapka koi beta bhi ??hai??????(n he goes)???.

At this MK <N <A, tries to convince him but veer wouldn't lesin?????he would never let any body play wit his bro's emotions????.never ever .

JV tries to change the decision of arya as he at last agrees wit kamalavati tht they cant loose veer?????. but fails????

JV  always hates veer more than any thing because he had a great empire stored for future??..n also the qualities to maintain  it n extend it ??.veer was perfect?????he also helps Aryavardhan in these courtier things ?.every time he takes right decisions .JV always wanted Agni to be close to dharam but dharam also was wit veer ???.he many times planed to kill him but couldn't do it???

He thought after killing veer he can easily catch hold of Dharam ???..

But his dreams never came true?

And here

M.A n M.R   tries to convince sia but tries to kill her self ????. So her parent were helpless?????n agrees to marry her dharam at last

Then they meet ??????..

M Ankoor: hum aapko appni beti sia sopne ke liye tyaar hain????..lakin hamaari bhi ek shart hai ???..jab tak  hammari bati sumyukta nahi aajaati  yeh vivaah nahi hoga ?????..aur inhe gurukul bhi bhajna hai???

M Arya : hum sab ko manzoor hai???..(n they hug) aur vayse bhi in sab ko aapni aage ki padaayi puuri karni hai????aur raja aur utaraadhikaari ke chunaave ke liye gurukul toh jaana  hi padega????.

Dharam, Agni, Veer n his frds has  completed their primary n secondary studies the is still waiting????.. n they were on few months holidays n they wll continue their studies soon????????.

Dharam n gang were really very happy .Dharam meets sia n assures her tht he will marry her soon ????..sia returns to Awadhi??.Dharam n gang asks permission to go to temple near by as their wish was completed

Every one reaches mandir but they had to wait until 2morrow????..for darshan?.the temple was in outskirts of Aryanagar and chithoud .so they hired a tent n after dinner they sat outside ?.encircled ?wit fire in bet ??the circle?

Dharam was still dreaming about sia, her concern about him?..her love for him?

V: sarcastically: aab hamaara Dharam toh sia ko parayaa ho Gaya hai??.

Chand: hain use abb hamari duniya se koi farak nahi padta hai???..

D: nahi ?..toh yeh tum kya???

Chand: hum sab bilkul sach keh rahe hain???.

V: is tarah se sia ke pyaar mai khoye rehne ka kya matlab hai???

Pundeer: abhi tum iska mazaak udaavo ?????.aur udaavo par jab tumhe ho jaayega tab pata chalega tumhe veer????.

Veer: half-laughing : mai is Dharam ki tarah pagal  thodi na hoon, ki ?.ki ek baar dekhte he usse pyaar kar bythunga????.. (smiling cutly)????. (and he was leaning on his hand.he leans back on his back keeping his hand under his hand n looking to beautiful moon n bloomed stars filled sky ??..smiling beautifully.) aur vayse bhi aysi ladki, jo mera yeh haal kaare , vo is duniya mai ha he nahi??

Sanjum : nahi veer ??.tumhaare liye bhi kahin n kahin koi na koi jaroor hogi???..

Veer: looking at his frds : nahi hogi??

Pundeer : aysa mat kaho veer ?????.. kyunki ho jaayega to tum bohut pachtaoge ?????Jhut bone par??..(smiling )

Veer : looking at the sky smiling : nahi hoga?????.

Every body started recalling their Gurukul days n were talking about their future but ?????????????? veer found moon more interesting then the chat fot the 1st time .he was lying in the same position??????..n was thinking about his girl who he knew wil come soon????. He probably can  feel it???

Wen he used to c Dharam n sia their love ..he too??.. some part of him wished tht he should also get tht support ,tht lov, tht understanding .by som one ???who should be his ??????.. only his????.. he thought??????.wel he would not mind if his girl is the shadow  of sia never mind if she is not so good looking????But should be of his match ????. Beauty of heart , bold , naughty, haughty , childish ,also she should be one of his greatest strength???? n she should love him as he will do?.he wil give up his life for her ????????????but anyways he wont let her to do the same of course???.. that's diff he thinks???but he suddenly comes to halt wait??????..wat am I thinking ?????..of m dream girl???? No??never????.agin he assured himself tht he had too many responsibilities stored for his future????aready????.his dad's empire???..his wish?????then later entered chatting?????..

**********************thank u*****************

plz do comment ppl i hope u lik it thank u next update ill be soon ...................πŸ˜‰

Edited by junglli billi - 15 years ago
ashah030 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
yayy.... finallyyy.....
it was rellli good... the suspense is killing me now.... whAT is the secret yaar................ newayssssss great part... plsssssssssssssssssss update sooonn... and pls dont take a huge gap again...... cant wait.....
love yaaaaaaaaa
ashah
lovely its tooooooooooooooooo good just loved it⭐️
meghaparti thumbnail
Thanks Dear ..Great Update..I really enjoyed reading it dear!πŸ˜³πŸ‘β­οΈ