Arrey padhegi nai toh clear kaise hogi.. But theek hai padhke bhala kiska hua hai rehn de mat padh party karo main bhi wahi kar rai hu..😃..Originally posted by: SanskritiS
@Kashmi Mazak mat bana meri behen kya kam h dinbhar kehti rehti h padhle
Arrey padhegi nai toh clear kaise hogi.. But theek hai padhke bhala kiska hua hai rehn de mat padh party karo main bhi wahi kar rai hu..😃..Originally posted by: SanskritiS
@Kashmi Mazak mat bana meri behen kya kam h dinbhar kehti rehti h padhle
Originally posted by: sweet16cash
Arrey padhegi nai toh clear kaise hogi.. But theek hai padhke bhala kiska hua hai rehn de mat padh party karo main bhi wahi kar rai hu..😃..
Bhej main padhungi kya karna hai feedback dena hai??Originally posted by: SanskritiS
But I really need to studyek baat puchni h next update ka thoda sa part paregi? ya jab update krungi tab paregi?
Cool bhej de padhna hai mujhe..Originally posted by: SanskritiS
@Kashmi nhi aise h if padhna chahti 1/4 part h feedback nhi dena h
nhi toh pura update mei padh liyo