Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago
Nxt part kab milega πŸ˜­ πŸ˜­.
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Gustakh Dil..

Next Morning:-

All reached in office..they have a very tough case to handle this time..they all are busy in searching some proof to reach upto the culprit..

On the other hand,Arjun tries to talk to Riya..but she keep avoiding him..& stick with Shree,Chotu so that he don't get chance to talk to her..this made Arjun more angry & frustrated..

The whole day passes..they are unable to find the criminal of that case until the forensic report come..

It's almost 8:00pm..they have decided to go home after sometime..

Riya(to Shree):-Shree..mein ye application Rathod sir ko deke aati hu..

Shree:-Riyu..ek baar firse soch le..plz..

Chotu:-haa..Riyu..kam se kam hamare liye toh ye transfer ke bare me sochna band kar de..

Riya:-no..guys..meine soch liya he..(she get up..)mein abhi aati hu..(leaves to Rathod's cabin)

In Rathod's Cabin:-

Riya:-sir..?

Rathod:-ha Riya..bolo..

Riya:-sir ye application..(she handover the application to him..Rathod open it..& suprized..)

Rathod:-Riya..ye sab kya he..?

Riya:-sir..ye mera transfer ke liye application he..

Rathod(somewhat angrily):-woh toh muze bhi samaz mein aa raha he..mein tumse ye puch raha hu..ke aise achanak transfer ke bare me tumne kyo socha..?

Riya:-bas aise hi sir..

Rathod:-this is not the reason Riya..

Riya:-sir..plz..i don't want to stay here now..i hope you will sanction my application..

Rathod(tensed):-are you sure..?

Riya:-yes sir..

Rathod remain quite & fall in thinking..

Riya:-should I go sir..?

Rathod:-yaa..

She leaves..

Rathod(in mind):-oh..god..jitana inn dono ko karib lane ki koshish karo..utane hi ye dono ek dusare dur jate he..Riya ne zarur kal jo hua usake wajah se ye fisala liya he..ab toh Arjun hi kuch karke usse rok sakta he..

Rathod dial Arjun's cabin number on intercom..

Rathod(to Arjun):-Arjun..abhi mere cabin me aao..it's very urgent..

Arjun:-ok..

In conference hall:-

Riya come to Shree & Chotu..

Riya:-meine application Rathod sir ko de diya he..

Shree:-Riyu..lekin..

Chotu:-Ri..firse ek baar..

Riya:-guys..ab hame apna final plan carried out karna he Shree aur Liza ke liye..so ready..?

Shree & Chotu look each other helplessly..they know that she wont take her application return..

Riya:-ready..?

Chotu:-yaa..par Liza toh usake lab me he..

Shree:-hmm..usaka yaha hona zaruri he..

Riya:-ek kaam karte he..Chotu tum Liza ke lab me jao..aur usase kaho ke hamne pizza order kiya he..toh woh bhi hame join kare..aur fir jaise hi tum dono aaoge..ham apna plan suru karege..

Chotu leaves hurrily to Liza's lab..

Within a minute Liza & Chotu comes..Chotu has already given signal to Shree & Riya..

Liza & Chotu are entered in conference hall..& look that Riya is standing near a wall..& Shree is bending down on his knees..

At the same time Arjun also comes out of his cabin to go to Rathod's cabin..he also look what's going on in conference room..

Riya is standing & Shree is bending on his knees infront of her..

Shree(hold Riya's hand,while Arjun,Liza are watching this angrily,chotu is smriking to himself):-Riyu..muze tuzse kuch kehana he..

Riya(smrik,Shree & Riya don't know Arjun is also there..as their full concentration on their plan & Liza's reaction):-haa...Shree..kya kehana chahte ho..?

Shree:-Riyu..you are my best friend..muze tumse accha se koi nahi samaz sakta..aur tumhe muzse accha se koi nahi samaz sakta..mein bhi kitana pagal tha Riyu..ke baki ladkiyo ke piche bhagata raha..kabhi ye samaz nahi paya ke kyo jab tu khush hoti he toh mein bhi khush hota hu..?kyo  jab tu roti he toh mera dil bhi rota he..?kyo jab tu hurt hoti he toh dard muze mehsoos hota he..?aur shayad mein kabhi samaz bhi nahi pata Riyu..lekin pichale ek mahine se tu yaha nahi thi..i missed you lot..aur..aur muze samaz aa gaya ke inn sare sawalo ka jawab kya he..teri khushi mein bhi khush hota hu..aur tere gam me mein bhi dukhi hota hu..kyo ki..kyo ki..mein tumse pyar karta hu..I love you Riyu..do you love me..? 

Shree:-Riyu..I promise..mein har pal tumhara sath nibhauga..mein kabhi tumhe akela nahi choduga..zindagi bhar..marte dam tak tumhara sath dunga..I really love you so much..do you love me Riyu..?

Riya(smile):-yes..i do Shree..

Shree kiss her palm..& get up & hug her..

Liza is standing like a statue..tears are rolling down from her eyes..Chotu is happy to see their planning is working..

Riya(look to Liza from corner of her eyes,in mind):-come on Liza..now you have to say it..

Riya still in hug of Shree..someone pull her from their hug..it's none other than Arjun..

Arjun hold her hand..& started dragging her out of office..

Rathod saw from his cabin that Arjun is dragging Riya with him..& Riya is asking him to stop..

He hurrily come out of his cabin & come to conference room..where he saw Liza is crying..& run outside of room..Shree who is stunned by this sudden reaction of Arjun..is standing like statue..

Chotu:-Shree..dekh kya raha he..?tu jaldi Liza ke piche ja..

Shree run after her..but suddenly stops..

Shree:-lekin Riyu..?aur Arjun sir..

Chotu:-tu jaa..woh sab mein dekhta hu..

Shree run after Liza..

Rathod(looking to Chotu):-ye sab kya tha..?

Chotu(get suprized & tensed to see Rathod there):-sir..woh..woh..

Rathod:-jaldi batao..warna anjaam thik nahi hoga..

Chotu told him that they were doing all this drama for bringing Shree & Liza together..Shree was proposing Riya so that Liza get hurt & jelious ..then Liza will confess her love for shree..but Arjun see this & he take Riya away with him..

Rathod(frustrated):-oh god..tum log bhi na..ab pata nahi Arjun kya karega..?

Chotu:-woh bahot hi gusse me Ri ko leke gaye he sir..plz..aap hi kuch kijiye..ab aap hi unako samaza sakte he..

Rathod:-dammm..it..ye Shree ka proposal..upar se agar usse Riya ke transfer ke application ke bare me pata chalega toh..fir samazo ke..oh..god..

He dial Arjun's phone number..

Arjun drag Riya towards his car..push her inside car..

Riya(angrily,shout at him):-what the hell you are doing..?

He sit at driving sit..& starts the car..very speedly..& go out of ETF premises..

Riya is continuosly brusted on him..

Riya(shouting):-aap kya samazte he apne aap ko..?muze kaha leke ja rahe he aap..?this is too much...let me go..now..

Arjun(angrily):-ek labz bhi mat bolna ab..ek labz bhi nahi..warna..bahot bura hoga..samaze ya samzau..jab tak mein na kahu kuch bhi mat bolna..chup chap baiti raho..

She gives him angry look..

In parking:-

Liza is running towards her car..& crying very hardly..Shree also come there..he hold her hand from behind..& pull her to him..

Shree:-hey Liza..kaha ja rahi ho tum..?aur itana ro kyo rahi ho..?

Liza:-tumhe isase kya..?tum jao..jao apne Riya ke pass..tum yaha kyo aaye ho mere piche..?

Shree:-tum ro rahi thi..aur aise waha se chali aayi..muze laga ke shayad tumhe meri zarurat ho..

Liza:-muze tumhari koi zarurat nahi he..chale jao yaha se..

Shree:-ok..

He leaves her hand..& turn to leave..

Liza(look that he is really leaving..she run to him..& hug him from behind..hide her face in his back..& started crying):-meine jane ko kaha..aur tum sach me ja rahe ho..?

Shree:-lekin tumne hi toh kaha na..

Liza:-aise kaise ho tum..?itana bhi samaz nahi aa raha ke mein ro rahi hu..gusse me hu..

He turn to face her..

Shree:-ok..batao ab tumhe kya ho gaya he..?itani gusse me kyo ho..?

Liza(angrily):-gussa nahi karu toh kya karu..?tum Riya ko propose kar rahe the..ye dekhkar kya muze khush hona chahiye..?

Shree(smrik naughtly):-wait..wait..meine Riya ko propose kiya iss baat pe tum kyo gussa ho..?

Liza(angrily,shout to him):-kyo ki mein tumse pyar karti hu..you fool..

Shree(smile):-kya..kya kaha tumne..?

Liza(put her hand on her mouth...she has turn red that she told her feeling to him like this..& look down..):-woh..

Shree(come closer to her..hold her hand..& pull her to him..she hits on his chest..his lips are dangerously close to her lips..):-toh kya keh rahi thi tum..?

Liza:-woh..woh..mein..

Shree(his lips brush her lips while talking this):-woh..kya..?

As she feels his lips brushing her..she close her eyes tightly..

Shree:-you said you love me..?hmm..?

Liza(open her eyes,look to him..tears flow from her eyes..):-but what it matters to you..?you love Riya na..

Shree started laughing..

Liza(angrily):-has kyo rahe ho tum..?mein yah ape itani sad hu aur tum has rahe ho..?

Shree(try to control his laugh):-are..Riyu..aur mein..ham log toh bas..(he laugh again)ye toh sirf ek drama tha..tumhe jelious karne ke liye..taki fir tum apna pyar confess kar lo..

Liza(shockingly):-kya..?

Shree(smrik naughtly):-haa..& our plan works successfully..

Liza(angrily starts hitting him..):-Shree..tumhe nahi chodugi me...i will not spare you..kitana pareshan kiya muze..i wont talk to you..(she hits him)

He hold her hand by which she is hitting him..& pull her towards him..& hug her tightly..

Liza(crying):-chodo muze..bahot rulaya tumne muze..muze ab tumse baat nahi karni..

Shree(broke off hug..& kiss her cheek):-sach me baat nahi karni Liza..(she shiver as he kissed her cheek..she nodded negatively)waise muze bhi iss waqt baat karne me interest nahi he..(his lips come closer to her..she turned red..& blush..push him & try to escape from there.. but he again hold her from back..make her face to him..) sorry Liza..

Shree:-sorry Liza..i am really Sorry..mein tumhe bilcul pareshan nahi karna chahta tha..mein tumhe rulana bhi nahi chahata tha..mein tumhe kabhi hurt nahi karna chahta tha..because I love you..I love you so much..(he hug her..)

Liza:-I love you too Shree..(hug him back..)

Shree:-you know mein ye sab drama nahi karna chahta tha..kyo ki muze aisa lagata tha ke tum muze bilcul pasand nahi karti..par jab meine Riyu ke plan ke hisab se tumhe avoid kiya..tab tumhari halat dekh ke mein samaz gaya tha..ke tumhare dil me bhi mere liye wahi feeling he..

Liza:-aur ye sab Riya..chotu aur tumhara plan tha..?(shree nodded)..Riya aur Chotu ko toh mein baad me dekh lungi..par jo bhi hua accha hi hua..warna mein kabhi samaz nahi pati ke mein tumse kitana pyar karti hu..

Shree:-Liza..I love you..will you marry me..?

Liza:-ofcourse..specy..(she bite her toung) sorry..Shree..

Shree(wink at her):-ab toh tum jo chahe muze bula lo..I don't mind..

Liza:-sach me..kuch bhi bula sakti hu..soch lo..fir baad me mat gussa hona..

Shree(his face is very close to her):-haa..kuch bhi bulao..jaise ke..jaan..sweetheart...(his lips are milimeter inches away from her..)..ya fir..dear..yaa fir..jaanu..aise kuch bhi bulao..i don't mind..my love..(she blush..he starts kissing her lips..& she also respond back him with same passion & love..)

After sometime they broke off..& trying to take breath..Shree again come closer to her..she blush..& turn her face..

Shree:-what..?

Liza:-bhul gaye kya..ham parking me he..koi aa gaya toh..?

Shree:-toh..apni gf ko kiss karna kya koi jurm he..?

Liza:-nahi lekin..(he try to pull her to him..but she resist..)no..ham chalate he..drop me to home..(she blush)

Shree:-alright mam..whatever you want..but let me tell you something..tommorow I am going to talk my mom & dad about our marriage..?so if you want to think twice about me then..

Liza(started kissing him..he smile..& also respond her..after sometime):-muze firse sochne ki zarurat nahi..got it..

Shree smile..& they both turn to go to her home..

Arjun is driving very fast..they reach to his home..he drag her inside home..

Riya(shout at him):-aap muze apne ghar kyo laye he..?& first of all leave my hand..

Arjun without saying any word.. drag her to his bedroom..lock the door behind him..

Riya(shout):-what is this..?

Arjun(shout back to her):-I want to ask the same question..What is this..?

Riya(angrily):-aap muze iss tarah yaha kyo laye he..?muze abhi yaha se jana he..issi waqt..(she about to leave..)

Arjun(hold her hand..& pull her infront of him..):-jab tak muze mere sare sawalo ka jawab nahi mil jata..aur jab tak mein apni baat puri nahi kar leta..tum yaha se kahi nahi jaogi..samaze ya samzau..

Riya(angrily):-muze kuch bhi samazna nahi he..i just want to go from here..

Arjun(angrily):-nahi..tum aise nahi ja sakti..pehale muze batao..tumne kya sochakar Shree ka proposal accept kar liya..?

Edited by ariyabestfan - 10 years ago
superb update :) loved it
riya gave rathore her transfer application πŸ˜­
omg shree proposed  riya just to see liza's reaction
but they didnt know arjun was there as well
feeling so bad for liza πŸ˜­
arjun got so angry seeing it
finally rathore knows about choree and riya's plan
finally liza told shree that she loves him <3
yayyy shree and liza are together now <3
shree proposed liza β€οΈ
arjun took riya to his home
and wants riya to answer all his questions
hope everything between ariya gets well soon
can't wait to read more
thanks for the pm
continue soon
Edited by fatima15 - 10 years ago
DesiiiDivaaa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome update😊
Finally Liza confessed 😊
Hope Riya doesn't leave and Arjun clears all her doubts and misunderstandings.
Continue soon😊
Thanks for the PMπŸ˜ƒ
DivineDarkness thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 7
Awesome update... Arjun super mad at Riya... well when he knws she applied for transfer its not going to be good at all... Finally Shree and Liza together... atbleast one good thing happened... continue soon
IlaTanwar thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
oh god shree ke chakar mein riya fas gyi bhagwaan bchaaye arjun ke gusse se... Hope riya ko samjh aa jaaye ki arjun really love her... Waiting for next part...