Originally posted by: haruhi26
Ek shirtless to banta hein nah hum deewaniyon ke liye, hope one day Gorky fulfils our wishes:), hum hi hein humsein kya sharmana 😳
Originally posted by: haruhi26
Ek shirtless to banta hein nah hum deewaniyon ke liye, hope one day Gorky fulfils our wishes:), hum hi hein humsein kya sharmana 😳
Ek shirtless to banta hein nah hum deewaniyon ke liye, hope one day Gorky fulfils our wishes:), hum hi hein humsein kya sharmana 😳
[Quote]
vo din bhi jyada dur nhai...
Originally posted by: lizadavidmm
arj and rath: ABCD chodo humse pyar kar lo...lolpadhai karo tabhi acchi cop ban paogiphir in dono ke paas hi rahnadecide kar lena kayon sa chahiye in me se😆just joking