DIARY ENTRY. "Mehendi, haldi, shagun, toufey shaadi ka johra.. band baaja...aur bhi bohot kuch hota hai jo ek larki apne shadi liye chahti hai...par sabse barkar woh pyaar jo wo us insan se chahti hai jo uska hamsafar banne ko hai... woh jo har sukh, dukh mei uska saath dey use har mushki o musibat se bachay..har toofan k samne khara rahe par uspe aanch na aane dey,.uske sapne pure karey aur unhe dekhne ki himmat dey..ek rajkumar.." Kaveri: aur mujhe woh mile hai.. Unke saath apni puri zindagi bitane ka mera sapna ab pura hoga ise bara toufa aur kya ho sakta hai...ek ek pal unke saath mujhe kitne khushi deti hai..unki ye baahe swarg se kam nahi..wo saath ho to aesa lagta hai k ab har mushkil ka samna mai datke kar sakti hu..jiskisi bhi raho mei unke sath chalu lage jaise un raho mei phul biche hue ho..unhe chorh mai kaise jipaungi? Dharkan mei nahi, sanso mei nahi, woh mere rooh mei baste hai, aur aj meri shadi hai, mujhe SHAADI MUBARAK HO! Ashirwad dijiye hame! Ek mukamal mohabat ki, ek hasin zindagi ki...||
Edited by sumuZAMAN - 13 years ago