Originally posted by: haruhi26
tina: shayad woh khushi se pagal ho raha hein, hum do khoobsurat ladki ouske piche jo hein😉
Kavs;-mujhe nahi lagta...kahi wo bhaag ne ki planning to nahi kar raha...
We;- jee aap kya soch rahe hai...
Originally posted by: haruhi26
tina: shayad woh khushi se pagal ho raha hein, hum do khoobsurat ladki ouske piche jo hein😉
Originally posted by: kaveriw2008
Kavs;-mujhe nahi lagta...kahi wo bhaag ne ki planning to nahi kar raha...
We;- jee aap kya soch rahe hai...
Originally posted by: haruhi26
Rathore and Arjun talk:
Arjun: Kya Rathore tum mere madat ke liye aye ho, ki situation ko bigarne😡, ab mein iss pagal ladki ka kya karoun( while looking at tina in his arms)Rathore: mein yahan kyun aya, khud phaas gaya😡, waise yeh dono kaun hein😕? aur yeh mujhe dek kar kyun faint hogayi?(looking at kavs)Arjun: kya bataoon, yeh dono to mental hospital se bhage houwe lagte hein😲