KYA STYLE Hai baalo ki...maar dala...
Kya amazing style hai rathore
Mein to fida totally


Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: samiya.059
Kavs mujhe sandeep jiju ka no de.mei teri shikayat karungi
rathore ko ab toh baksh de.
Just kidding yaar
bt he really has a gud hair style
Originally posted by: ankita2804
He did that hairstyle again... yippieee... m sooo happy... 😃
Originally posted by: ankita2804
pichhle saturday bhi side way hair part kiya tha na... wohi kah rahi hu...
but iss baar zulfein bhi lehra rahi thi inki... haayeee...