isliye i like her😉
aur arjun se ispe ek thank u bannta tha na😉
samjhe ya samjho aisha ke taraf turn karke jo bola..hayee😳hum me samjhao kabhi arjun😉
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
mithu main b wahi soch rahi thi;)
agree main bhi darr gayi thi phir laga arjun ko kuch nahi ho sakta..
ayesha saved arjun again ...luv ayesha...thanks ayesha fr saving arjun😊
arjun to shockd lag raha tha
plus kya nishana hai ayesha ka...hats off to ayesha👏
ha yaar aisha toh kaamal ka hai arjun😉
honey first epi me nadia bankar b jaan bachai thi na,main toh ab he uski fan hogayi yr😎Originally posted by: Honeylovesarjun
Thank you Aisha
She is very niceHope we will c arjun Aisha more scence soon...
nadia wala re,bus ke pas arjun aur uski fight ho rahi thi,tab manager ne arjun ko peeche se shot karne wala tha tb aisha ne uske head pe shoot kiya tha..uske bd rathod waha aaya tha na..