my biggest thing or prob was with jungle thing 🤢 ab thts happening then i bit relaxed 😆
Same here!!:)
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
my biggest thing or prob was with jungle thing 🤢 ab thts happening then i bit relaxed 😆
aunty u don't know the hindi proverb 'jungle mein mangal'..?? it has a cheap meaning in it... means to shikar karna as in ...ab kaise samjhaye aapko...🤣 toh we were thinking ki Akshara ke saath Samar ka scene hoga...which we were depressed as in aisa nahi dikhana chahiye n all... toh wahi she clarified saying that Akshara ke saath jungle mein mangal nahi hoga...😃 🤣
woh jungle ka article aaya na baba ki akshi will spend night with samar its like jungle mein mangal only na when it happes with leads we refer it as jungle mein mangal but that will not happen with akshi means samr ki sirf entry hogi 😃
jaan tuhe yaha nahi bulaya maineOriginally posted by: shiramaheshwari
hi guys..
swtu tujhe nakshland ke alwa kuch or nhi dikhta kya..:(