thanx for pm
continue soon
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
The following 27 member(s) liked the above post:
Part 6
Armaan ki gaadi beech mein hi band pad jaati hai. Riddhima lift k liye try karti hai lekin lift milti nahi hai.
ar: yaar tumhe lift mangni nahi aati kya ?...ek lift bhi nahi milli hamhe!
Ri: tumhe aata hai na lift mangani toh tum khud hi man go
Armaan lift mangane jaata hai but nashe mein hone ki wajah se, uska ek gaadi se accident hote hote reh jata hai, car driver chilakar nikal jaata hai.armaan ko uske haath mein lag jaata hai.
Ri: armaan tum theek hona'tum mat mango lift'main dekhti hoon'abhi tumhara accident ho jata.
Ar: uss driver ko hi gaadi chalani nahi aati hai.
Ri: nahi armaan tum drunk ho..tum theekse khade nahi reh paa rahe ho isliye aisa hua.
Ar:uhmm..dukh raha hai.
Ri:dikhao'.ek minute..(riddhima apna dupatta phar kar usse band deti hai)ab shayad zyada khoon nahi bahega'ok
Ar: ok doctor!
Ri: accha main lift mangti hoon.
koi car aati hii nahi...
Ri: Armaan I guess humhe chalkar hi jaana chahiye.
Armaan apna mobile car mein hi bhool jata hai aur Ananya ki calls aaye jaa rahi hoti hain aur woh Ridhima ke mobile par bhi call karte hain lekin Ridhima ke mobile ki battery khatam huwi hotii hai
Ar: hmm toh chalo..(who aagey aagey chalne lagta hai)
riddhima uske saath apni speed hi match nahi kar paati
Ar: arrey jaldi jaldi chalo na?
Ri: Armaan kya itna bhagey jaa rahe ho' zara araam se chalo..tum toh aise bhag rahe ho'jaise police humare piche padi hai
Ar: oye main aise kaam hi nahi karta ki police mere piche pade samjhi?
Ri: toh main bhi koi aise kaam nahi karti ..samjhe'huh.
Ar: huh!!
Riddhima armaan ko handle kar karke'aur chal chal ke thak gayi thi..tab usse ek cottage dikhta hai.
ri(thinking): ridzie iss pagal ko lekar aur chalegi toh chalte chalte hi duniya se chali jayegi..ek kaam karte hain..iss cottage mein koi toh hoga..uss se help mang lete hain
Ri(to armaan):armaan dekho'who cottage..wahan shayad koi rehta hoga..hum unse help mang lete hain.
Ar: main anjaan logon ke ghar nahi rukhta.
Ri: rukhna kisse hai?..hum usne lift mang lenge..yaa taxi mang walenge..chalo toh..main bohot thak gayi hoon.
Ar: haan theek hai..chalo!
Woh wahan jaate hain. Par koi darwaza nahi kholta.riddhima zor se push karti hai toh darwaza khul jaata hai aur har taraf andhera hota hai
Ri: chalo ander chalke dekhte hain.
Ar: bilkul nahi'riddhima chalo yahan se' kya pata iss cottage mein bhoot woot hoga toh..nai nai..chalo yahan se...
Ri: Armaan bachon jaise behave karna band karo'chalo.
Riddhima usse zabardasti le jaati hai.
Ri: helo..hello .koi hai?
Ar: bhootji main khud nahi aaya yeh ladki mujhe apne saath le aayi!!
Ri (Angry): Armaan!! mazzak baas karo...
dono dhundh kar candles chala the hain aur bonfiree bhii, phir dono takh kar baith jate hain
Ar: Ridhima... mujhe tumse kuch kehna hai
Ri: kaho na!
Ar: party mein jo huwa uss ke liye sorry...
Ri: sorry to mujhe bhii kehna chahiye... I'm sorry
Kuch dher baad Ridhima Armaan ke shoulder par sar rakh kar soo jati haiaur Armaan nashe mein hi Ridhima se batein karta rehta hai
Ar: pata hai..tum na bohot acchi ho' becoz tum pehli ladki ho jisne mujhe basket ball mein haraya hai... tum nahi kafi sensible bhi ho' tum meri baaki kisi girl friend jaisi crack nahi ho' main na' tum.. tum bahut different ho' main jab pehle tumhe' tumhe dekha tha na... mujhe kuch feel huwa.. tum bahut alag ho'. mujhe ek baat maloom hui hai aaj..ki I love'.
isse pehle ke woh isse age kuch bolta, woh bhii so jata hai
Next day
Suraj ki kirne pharti hain to dono uthte hain, Armaan raat ko jo baat kehne wala hota hai, woh bhool chuka hota hai
Ri: tum haath moo dholo, main ghar mein dekhti houn ke khaane ke liye kuch hai
Ar: thik hai...
Ridhima ko neend se utha huwa Armaan bohot cute lagh raha hota hai to woh usse ghure jaa rahi hoti hai
Ar(thinking):yeh mujhe aise ghure jaa rahi hai'zaroor maine kuch ulta seedha kaha hoga'lekin uske liye toh maine maffi mangli thi..kahin baad mein aur kuch toh nahi bolana
Ridhima apne khayalon se bahar aati hai aur Kitchen mein dekhti hai to kuch samaan para huwa hota hai to woh Armaan ke liye aloo ke parathe bana thi hai, Armaan parathon ki khushboo sung kar ata hai aur mazze se khaane laghta hai
Ar: mujhe parathe bohot pasand hai, mere favourite hain!!
Armaan jaldi jaldi parathe khane lagta hai aur Riddhima usse aise khate dekh smile karti hai...aur usme khoo jati hai
Ar:awesome '.kitne acche hain..arrey tum bhi'.(he finds her smiling at him..aur who bhi uski ankhon mein khojata hai )
Armaan: tum bhii khaa lo!!
Armaan Ridhima ko bhii khilaa tha hai... tab hi ek admi aur ek aurat ate hain aur Armaan Ridhima ko aise dekh kar samajhte hain ke ghar se bagh kar aye hain
admi: yeh dekho..yahan koi haii!!
aurat: aap chup kariye...
Who couple smile karte huwe AR ki taraf dekhte hai aur kehte hain: jab ek dosre se itna sachcha pyar ho to bagh kar pyar nahi kiya karte
Armaan Ridhima ko dekhne laghta hai to Ridhima kehti hai " jee... woh aise kuchh nahii hai!! "
Aurat (smiles):hum bhii iss imtehaan se ghussar chukee hai, tum donoo ka pyar ek dosree ki ankhon mein jalak raha hai
Yeh sunte hi dono ek dusre ko dekhne lagte hain aur ek dusre ki ankhon mein kho jate hain.
Ar:jee humlog ko chalna chahiye hai..kyun basket?
Ri:haan..haan..
admi:kabhi wapas aana humhe accha lagega.
Armaan&Ridhima: jee!!
They both runaway from there.wapas apni car k paas jaate hain'car bhi chalne laghti hai... dono ghar pohnj the hain to Ridhima ki nazar Armaan ke mobile par pharti hai
Ri:yeh dekho mom ke kitne calls hain tumare cell pe.
Ar(ringing the door bell):haan toh ab aagaye hain na ghar.
Ananya Armaan ko dekhte hii galle lagha leti hain
Ananya:betha!! tu kahan reh gaya tha? patta haii mainnee kitnii calls kiye aur tum dono mein se kissi ne jawab nahii diya, Ridhimaa tu to thik haii na? "
Armaan(forgetting ki who apni mom se rude behave karta hia): mom hum thikk hain
Ridhima: momm!! aab fikaar mat kii jiye,sab thik hai aur aabse sab thik hi hoga!!
Ar: kiya?
Ri: kuch nahii...
Ananya:chalo beta ..ab yahin fresh hojao..warna hospital k liye late hojaogi.
Ri:haan'aur mom plz mere liye ..aloo ke parathe bana na na'plz.
Ar:oye 'meri mom ko kyun bol rahi ho?abhi toh khake aayi na!!
Ri:haan haan' par mom main kya karun?'.aapka yeh monster sa beta..isne mujhe sirf ek paratha khilaya aur baaki ke khud hi thus liya isne!!
Ar:oye..main tumhe monster lagta hoon?
Ri smiles: kidding!!
Ar smiles: I prefer!!
Ananya: main abhii bana deti houn!!
Ar: mere liye bhii
Ananya smiles: thik haii naa!!
Ar(kisses ananya's cheeks and runs away):yeah'mujhe parathe milenge aur tum mujhe dekhtii rehnaa
Ananya armaan ki behaviour se khush hoti..aur phir riddhima ko hug karti hai.
Ananya: thanx beta!
Ri: mom!!
Ananya:ok sorry.
Ri:mom!!
Ananya: achaa baba! tu bhii jaa aur jaa kar tyaar ho jaa...
Sanjeevani(few days later)
Kuch dino mein armaan unknowingly apni mom ke sath acche se behave karne laghta hai,ananya bahut khush thi... aur Ridhima bhi dono ko aise dekh kar bohot khush hoti hai
Armaan ko aaj bahut accha feel ho raha hota hai.'he was feeling lite,happy,masti karne ka mann horaha tha.. holi shararatein karne ka mann kar raha tha.
Ar: god mujhe lagta hai ke pagal hogaya hoon... iss basket ke saath reh ke.. yeh mujhe puraa hi pagal kar de gi.. isske saath reh kar main itna bachchon jaise behave karne lagha houn...
aur dosri taraf Ridhima bhii Armaan k itarah hi feel kar rahi hoti hai
Ri:yeh ladka na' bilkul budhu hai.. isske saath reh kar na main bhi pagal hoti jaa rahi houn!!
Ar:oye yeh mujhe kya hota jaa raha hai?
Ri:main yeh kya soch rahi hoon'kya hua mujhe?
Dono ussi time ek dusre ko dekhte hain
Song: Kuch toh kua hai..kuch hogaya hai'
do char din se lagta hai jaise..sab kuch alag hai ..sab kuch naya hai...
kuch toh hua hai'kuch hogaya hai.
https://youtu.be/iVKM6Y9u2xs
Book cover by Prii @SweetButSpicy. Thanks a million Prii for this wonderful book cover.
In 1998, singer Bhanu Shukla and music director Mahadev Tiwari fall deeply in love, only to separate because of ego and heartbreak. Decades...
Hi guys! It's been a while. But finally back with a new AR fic! Idk if anyone will read it so I'll decide if I want to post more on the basis of...
Do Like, share and Subscribe !!! https://youtu.be/Psi4FZFWjF4
0