Yeh Fitoor Tera episode discussion thread # 1- Page 22

Created

Last reply

Replies

214

Views

1.4k

Users

12

Likes

309

Frequent Posters

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 hours ago

Mathurs nahi sudharne wale inti jaldi rishta pakka kar rahe hai smiley44

I hope this time saumya khud bole ki muze abhi shadi nahi karni muze force mat karo

Minionite thumbnail
Posted: an hour ago


Yeah I saw the BTS on YT. This is why I don't watch ITV. The usual ghisa pita formula aa hi jaata after a month or so. smiley24 Chalo ek hafta doongi after this starts...if it corrects in time thik hai warna pata hai ke ab show ko chorne ka time aa gaya hai. I'll go back to Looney Tunes, Tom and Jerry, and Pingu. smiley36

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 58 minutes ago

Epi 4

Ridhaan entry and oh ho!! he's already head over heels for somu smiley36

Car parking ke liye clg me Jeet and Ridhaan ki tu tu mai mai , Ridhaan kitna sweet hai but Jeet use attitude dekar chala gaya 😁

Mr. And Mrs Saxena fighting over Ridhaan's career choices

Sanjeev - tumhe therapist ki jarurat hai

Neeta - ha kyunki tumne muze pagal karne me koi kami nahi chhodi 😂😂

In Fresher's party sanjeev first praises Jeet then intentionally insults him on the stage

Jeet looks hurt but he also gave back to his Aadarniy baapuji in his own style

" mera character certificate achha kaise hoga?? Jaisa baap waisa beta !! Muzse focus hatakar baki students par dhyan dijiye phir sab top karenge meri tarah "smiley36

Speech ke time somu nervous, Jeet hall se gayab and shaurya got good chance to trouble her

Shaurya - aur kuch na sahi abba ..dabba.. jabba hi bol do he's maha ghatiya ladka but this dialogue is 😂

Also tai ji - stage par bhi moun vrat dharan kar liya aapki Tapaswini beti ne 😅

Many students started taunting somu along with shaurya😡 but when Jeet heard this commotion surprisingly he helps her by shouting 'silence'😁Also his go ahead hand gesture 👍

Somu's poem is good. koi samjhe na samjhe Jeet poem ke piche chhupi feelings samjh gaya then somu ke liye clap karke silently nikal gaya with sweet smile on his face smiley42

Aaj Jeet ke andar green flag wali qualities dikh gayi finally muze smiley31

And Somu's character is actually relatable darpok hai aur ziddi bhi 👍

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 43 minutes ago

Originally posted by: Minionite


Yeah I saw the BTS on YT. This is why I don't watch ITV. The usual ghisa pita formula aa hi jaata after a month or so. smiley24 Chalo ek hafta doongi after this starts...if it corrects in time thik hai warna pata hai ke ab show ko chorne ka time aa gaya hai. I'll go back to Looney Tunes, Tom and Jerry, and Pingu. smiley36

Shadi hone wali to hai nahi smiley36

But Writers chahe to is track ko bhi bohot achhe se utilize kar sakte hai

1) Like saumya ka emotional outburst dikha sakte hai jaha woh openly shadi ke liye no bol de

2) Ya phir ladka bura ho aur Ridhaan -Jeet use expose kare family ko finally akal aa jaye ki shadi solution nahi hai har chij ka

3) saumya ko physical touch se problem hai ye bat pata chalne ke bad shadi toote aur Mathurs ko mental health ka importance samjh aaye phir somu ke liye therapy treatment arrange kare

4) pata nahi kuch to aisa ho jisse shadi bhi toote aur tau jail bhi chala jaye 👍😂

Related Topics

Yeh Fitoor Tera thumbnail

Posted by: Sutapasima · 2 months ago

Yeh Fitoor Tera on StarPlus

https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".