hahaha, jagat mata ki dil zoro se dadakra hOriginally posted by: BombayChic
This drama was unreal. How does she pull such shit off. Dekh mera dil kaise zor se dhadak raha hai.
so hysterical lolEpisode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
hahaha, jagat mata ki dil zoro se dadakra hOriginally posted by: BombayChic
This drama was unreal. How does she pull such shit off. Dekh mera dil kaise zor se dhadak raha hai.
so hysterical lolJVs too long man

Originally posted by: SoIWasSaying
ninuuddiii iss baar angry young women mode kyuu aa gayi???
Hahaha not at all 😂🤣
Not angry, woh bhi infi sy kabhi nhi
Bus amaal aisa, amaal wesa sunn sunn ky thaak gayi hoon.
Lol, finale mein ab konse bhasad honge woh dekna h ab toh lol
Originally posted by: RockingSunny
Ab jab winner banegi tab bhi congratulate kar denge
Kon farhana???
Nhi yeh nhi jeet rahi. Jiski best jv hoti hai woh nhi jeet ta 🫣😂
Pranit ka JV main toh woh song dala hi nhi

Wai toh. Saara bill Gk pe fatt ta hai. Ye bhi toh soya hi rhta tha. Iske 2-4 kalesh famous hai jin mei se ek mei wo plate todi baki 2 kalesh mei Bajaj se pitne wala tha ye.Originally posted by: BombayChic
make it 80% times re. He just escapes the radar coz of one off plategate and becoming captain twice.
Exol ki ek post ka postmartem kar dunga main.
