Accha....
Kya obsession hai makers "AmaNiya" se pata nahi...
But Amaal transparent hai yaar...bol bhi Diya that he didn't like it!
But pura season ekk bohot weird sa angle raha toh hai, romantic ya nahi pata nahin though😂
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Accha....
Kya obsession hai makers "AmaNiya" se pata nahi...
But Amaal transparent hai yaar...bol bhi Diya that he didn't like it!
But pura season ekk bohot weird sa angle raha toh hai, romantic ya nahi pata nahin though😂
He is 

Any spoilers on voting trend
mere channel main abhi amaal ki JV hi chal rehi hai ..
Yaar tum sab JVs dekhte ho kya 
Amal got upset with that tere liye song of him and tanya in the journey video
Originally posted by: asmitamohanty
Accha....
Kya obsession hai makers "Amaliya" se pata nahi...
But Amaal transparent hai yaar...bol bhi Diya that he didn't like it!
But pura season ekk bohot weird sa angle raha toh hai, romantic ya nahi pata nahin though😂
Tharki BB ko ka alag obsession hai iss angle sy
Arey toh glycerin ki factory main jaake kaam kare na. Hume kyu pakaya iss season.
