I hope inn sab ki prediction ghalat prove hoon aur amlu top 2 main ajaye
Episode Discussion
I hope inn sab ki prediction ghalat prove hoon aur amlu top 2 main ajaye
Originally posted by: SoIWasSaying
have a glorious day!!!
And night 💤
Matlab ab agar Munna ne wo chaddi gif post kia toh seedha ban ho jaega?
Originally posted by: SugarNSpice_01
To irritate everyone
Koi reason nahi hota.
Some sensitive people got triggered
Where in yesterday ddt .kya mast log hai.
Munna Chaddi gif maang rahi hai.. jaldi post karo 
Originally posted by: SugarNSpice_01
I will be honest those gifs were irritating, but they were irrelvant for me to report them
Phir tumne sabko pm kyun kiya tha mass reporting ke liye ?
Originally posted by: infinity101
But gif pe bhi warning level mil jata hai kya?
Agar na milti na gif pe wl u cant imagine kaisi kaisi gifs spam hojaati yaha pe 😂
Pariwarik show ka pariwarik forum hai yaha pe no leeway allowed 😂🤣