Haww sunny dekho lo rukhi kya bol rahi hai .
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Haww sunny dekho lo rukhi kya bol rahi hai .
Originally posted by: Radhe101
@munna bajju 90s ka launda lapadawala hai. Friend zone kar diya yellow flowers deke.

peace activist using sadakchap zubaanOriginally posted by: TrickyMind
Khud sadakchhap language use karne wali Farhana Malti k liye “sadak se utha k laye hai.. sadak chhap language use karti hai” bol rahi hai
sahi h ..plus, beech mei dhakal deri hWaise I didn't find amal's crying fake. I was saying that just to troll since GK ko har baar actor bulaya jata hai
. He looked genuinely sad about shehbaz
Ye kaisa naam hai

Shehbaaz and Neelmwa ka ho raha hai bahar.
Why do I feel both GK and Pranit try to be self-righteous?
it did seem that he did feel bad about shehbaz;s eviction...Originally posted by: RockingSunny
Waise I didn't find amal's crying fake. I was saying that just to troll since GK ko har baar actor bulaya jata hai
. He looked genuinely sad about shehbaz