Aabeey machaaar 


Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Aabeey machaaar 


I don't trust, jab tak episode na aaye.
Rohit Shetty and aaj dono episode mein bola tha GK was praised but ghanta ulta hua and confusing cheeze boli.
Chabi bhi churayi thi?

I remember he started instigating Asim against Sid. Asim bench pe baithe ek dam kamp te hue usko bol raha tha, that he did not play well in that cotton task 
Originally posted by: BombayChic
Tanya ya malti?
Tanya, ekaluti fraud wahi hain, waise Malti bhi better nahi hain. But I dislike Tanya the most
Yeh GK ka bashing nahi hai. Acha hi bola hai
ab tak.
GK ko ab tak smaaj mai nahi aa raha hai k sallu se uss ki tareef hone wali hai k bashing
Chabi bhi churayi thi?
I remember he started instigating Asim against Sid. Asim bench pe baithe ek dam kamp te hue usko bol raha tha, that he did not play well in that cotton task
I think isne rashmi ki flat ki chabi apne family ko de thee
Tooh rashmi ki absence mai wooh look uski flat mai pade rahte thee 

Originally posted by: Deadinside
Bhaisaaab! The way Dey saab was running around after getting scared.
Shilajeet ka poora nasha utar gaya tha 