Winning moment

Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Winning moment

Malti itna interest se sunegi toh Praneet finale tak aise story sunate jayega 😂
@munna - wahi main BB sub. Waha actuallg shayad balanced hai but he gets a lot of hate mainly i guess Ex bajaj fans , uska playing field tha na woh.
Day 95
Humare bhi 00:03 ho gaye
Originally posted by: RockingSunny
Groupism karna gunah ho gaya. The assembly voting, biased sanchalan in past laughs in corner
Ji ji, trophy bhi grup main uthna sahin rahega agar yeh phase main bhi grupism sahin lage toh 
Roaster hai , koi seedha nahi hai. Peak time pe kar raha hai , tanya and farhana feel they can rattle him but I dont think its easy to get under a comedians skin that easily. Just my guess.
Task mai haar se baukhlayi hui Tanya Farhana ko bol rahi hai- Hum jeetna nahi chahte the .. bas hum chahte the sab ki asaliyat bahar aaye
Itne dino se kuch alag to nahi chal raha tha
Ji ji, trophy bhi grup main uthna sahin rahega agar yeh phase main bhi grupism sahin lage toh

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270