@Munna- haa pata tha, aur koi hase na hase Munna ji to ROFLiyayenge hi
since I said I quit after Bajaj left
Episode Discussion
@Munna- haa pata tha, aur koi hase na hase Munna ji to ROFLiyayenge hi
since I said I quit after Bajaj left
@Munna
Ye makers ki galti hai.Ye wala hi task kitne dino baad hua.Becharon ko ek ghar me band kar rakha hai aur xciting ya entertaining task me bhi itni kanjoosi.Is baar to hadd hi kar di hai.
reddit pe toh iske stocks gir rahe hai for some reason.Originally posted by: TrickyMind
Filhaal Praneet sab se zyada busy chal raha hai BBH mai
Originally posted by: TrickyMind
Shebaaz ne apna malik badal liya hai.. Praneet ko naya malik bana liya hai..
Isko bolte hai bin pinde ka lotta nature.
Waise abhi game main survive karne ki laye usne chamcha bana hi sahin samjha.. amaal ya praneet.
Yeh kya pakaye jaa raha hai Pranit. BC.

Groupism karna gunah ho gaya. The assembly voting, biased sanchalan in past laughs in corner

Originally posted by: BombayChic
reddit pe toh iske stocks gir rahe hai for some reason.
Sidha-sadha player hona ka mask gir raha hai
Asli chehra disclosing.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270