Jaise hum log flesh aur blood se bane hote hain Guru ki wife bas makeup se bani hui hai...
Episode Discussion
Jaise hum log flesh aur blood se bane hote hain Guru ki wife bas makeup se bani hui hai...
Kunika has a proud smile when Sally agrees to whatever kunika has observed
Yes, jahan marzi use karo, puchhne ki koi jaroorat nahi.
GK is telling Amal to stay out of Baaz ka fights with dirty women
Originally posted by: Chingaari
Bb humare mein adult content dikhayega isi liye itna late aa raha hai



Rooz 20-30mint late chalu kiya jaa raha hai. BB ki izzat yahi banke reh gayi hai ab.

Pranit ne Baaz ko bola you manifested the show for yourself dont be Amal's chamcha
Good advice 
But usko Amal ne bhi ye bola tha ek din, woh depression mein aa gya tha
Har saal same se so called reality shows mein aa jati hai kashmeera ..phir bhi itni gandi acting kar rahi hai nervous hone ki
🤣🤣Originally posted by: Chingaari
Bb humare mein adult content dikhayega isi liye itna late aa raha hai
Waise woh content dene wale contestants ko pehele hi nikal phenka BB ne 😂😂
Switching to another topic, can you post the gif of Malti walking in when others were talking about her!
It’s a good one!
Thanks! (I wish there was a reaction emoji for this!)