
Episode Discussion

Omg Same. And I am enjoying it as wellOriginally posted by: PunnyPotato
Guys wish me luck.
I have started watching this show of Ravi-Sargun😭

Originally posted by: GKWillWin
Family man ka naya season kaisa hain
Haven’t watched it yet!
For Bajpayee you gotta watch it! He is too good with the role!
Moment of the episode

Deepak - Malti
kTune Jab Baseer ke Se*uality par Question kiya that was equally Wrong Jitna Mam ne Tujhe bolkar Galat Kiya


Wow Deepak 
Originally posted by: Cookermaichane
2 shift walo
episode ekduum bakwaas thaa
Tooh skip kaar sakte ho
Paar I know aap loog phir bhi dekho ge
Tooh anyways
HAVE A GLORIOUS DAY

Originally posted by: KatnissEverdeen
Haven’t watched it yet!
For Bajpayee you gotta watch it! He is too good with the role!
haan. Bajpayee ke leeye hee dekhana hain.
Salman dhamka raha hain Amal ko usse baat nehi karega
Tania ka point kitna acha hain - Baaz seeks self validation
😂😂Originally posted by: Cookermaichane
2 shift walo
episode ekduum bakwaas thaa
Tooh skip kaar sakte ho
Paar I know aap loog phir bhi dekho ge
Tooh anyways
HAVE A GLORIOUS DAY
Abhi toh mai Laughter chefi dekh rahi hu 😂
Even after 4 years since Bb, Teja is still the same old irritating self .. Iss ki aawaz sun k muje abhi se mild headache ho gaya 😅
Vivian toh bas ek hi dialogue maare ja raha hai Eisha ko- Baawdi hai tu
Gurmeet toh galat show mai aa gaya hai 😅