Episode Discussion
https://x.com/nushtweets_/status/1990810097166250081
Saint Nepomaal ka ek aur ghateeya bakwaas. Malti ke mooh se
Episode ko aur achcha bana sakte the by avoiding the nonsense fights, bitching and sulking
Originally posted by: SoIWasSaying
in dono pe kab comments hue??? 🤔🤔
Not on these two ....
Like how Tanya and Neelam used to say that GK stares at us like this...How Tanya had talked about GK and Malti in a really disgraceful way and had even called out, " Akanksha jii sambhaliye apne pati ko..." Or something...
Kal se GK subha naachega biwi bolkar gayi hain 
Originally posted by: RockingSunny
Episode ko aur achcha bana sakte the by avoiding the nonsense fights, bitching and sulking
Editing team episode me apni narrative chala rahi hai 🤣
Originally posted by: PunnyPotato
Ikr
She clearly said she isn't here for to say anything against anyone. & jiska video bhi nahi uss baat per hate fhaila rahe hain.
https://x.com/fandom_shehbaz/status/1990808043299504535
yeah dekho clip. Aayan ne bola - Akanksha ne naheen. Aur kalpaneek upanyaas lekheko ne kitna bakwaas leekh deeya GK aur uski biwi ke baarey mein ?
Originally posted by: PunnyPotato
Kal se GK subha naachega biwi bolkar gayi hain
Biwi toh Bina shirt ke ghumne ke liye bhi kehke gayi hai.....🔥🔥🔥
😍😍😍🥵🥵🥵
Biwi paglu hai itna to sunega hiOriginally posted by: PunnyPotato
Kal se GK subha naachega biwi bolkar gayi hain

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270