Originally posted by: Chingaari
Shahbaz se bohat darr lagne laga hai ab
Abhi to wo pure kapde pehan Raha hai
Episode Discussion
Originally posted by: Chingaari
Shahbaz se bohat darr lagne laga hai ab
Abhi to wo pure kapde pehan Raha hai
iTv ka superstar is taunting number game - last week he had majority but kya ukhar diya?
People will make Mridul/Pranit captain but not his selfish a*
Gaurav exposed makers with dignity


Originally posted by: TrickyMind
Ohh haan 😅 Rohit shetty ko apni galti ka regret bhi nahi hai 😂
Arey toh. Shetty saab ne 6 ghante ki rehearsal di hogi usske baad 6 second ka role ho paaya hoga.
BB thought iTv ka superstar will give some footage for JV, but he is just doing chugli
Ye chugli jv mein aayega kya?
GK - Sab k sab darpok.. nomination se darte hai..
Shehbaaz ko ab dar lag raha hai bahar woh galat dikh raha hoga.. Nail biting bhi shuru kar di hai..
Daalna zara tyre wale bhaisaab ko idhar. Chinga aur Tricky ke liye. 
Amaal kya hero bann raha hai??
So he feels that he did relentless biased drama and so only this happened
. .and this is also portray that Amal made Shehbaaz the captain
GK ka captaincy luck 99%upload hote hi - error 404 , try again ka msg aa gaya 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270