Bg music bhi laga diya shahbaz ke aansuon pe bb ne 
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Bg music bhi laga diya shahbaz ke aansuon pe bb ne 
Neelam - ro raha hain kya
Noor - Baaz ke akhon mein kuch chala gya hain 
Jaise first shift wale hum second shift walo ko gareeb bolte hai waisa hi Kuchh Tanya ne Shehbaaz ko bol diya hai.. Shehbaaz ko toh iss pe rona aa raha hai 😂
Neelamm za zu wala kam kar rahi hain - she went to Amal and said Baaz kyun roya and use liye Tania ka dil saf hain
Originally posted by: TrickyMind
Jaise first shift wale hum second shift walo ko gareeb bolte hai waisa hi Kuchh Tanya ne Shehbaaz ko bol diya hai.. Shehbaaz ko toh iss pe rona aa raha hai 😂


Bajaj and Amal aaj sath Tania ki bitching karte karte dosti kar liye
Dushman ka dushman dost hota hai. 😂
Baaz heavy episode 
Kunika ne aaj maze wali baat batayi
yeh kya yaad dila diya “BB muje CR mai bulao” 😂😂 BB aur Shaleen ka CR wala conversation yaad aa gaya 😂😂
Isiliye inko rashan cut ka faraq nahi padta. Ample rashan hai.
Bechare Shalin ke time par toh chicken ki kanjoosi thi.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270